Manoj Bajpayee Birthday: बाजपेयी ने अपनी अदाकारी से बनाई अलग पहचान

Manoj Bajpayee Birthday: पिछले कुछ समय से जिस तरह का देश भर में हिन्दू-मुसलमानों को लेकर माहौल बना हुआ है। हिन्दू-मुसलमान के बीच जबरदस्त सियासी घमासान चल रहा है। इसी नफरत की आग को कम करने के लिए बॉलीवुड के मनोज बाजपेयी के खास जन्मदिन के मौके पर एक वीडियो सोशल मीडिया में आया है जो कि लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में मनोज बाजपेयी संदेश देते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में एक कविता को मनोज बाजपेयी द्वारा गाया जा रहा है। इस कविता का कॉन्सेप्ट फिल्ममेकर मिलाप जावेरी का है। मनोज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

कविता सुन खड़े हो जाएगें आपके रोंगटे

बॉलीवुड में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee Birthday) ने अपनी कमाल की अदाकारी की वजह से एक अलग पहचान बनाई है और अब इंटरनेट पर मनोज बाजपेयी का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। मनोज इसमें कहते हुए नजर आ रहे है कि “भगवान और खुदा आपस में बात कर रहे थे। मंदिर और मस्जिद के बीच चौराहे पर मुलाक़ात कर रहे थे, ये हाथ जोड़े हुए हों या फिर दुआ में उठे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कोई मंत्र पढ़ता है, तो कोई नमाज पढ़ता है। इंसान को क्यों शर्म नहीं आती है जब वह बन्दूक दिखा कर पूछता है, क्या तेरा धर्म है। यह वीडियो करीबन 2 मिनट 20 सेकंड का है। जिसमें मनोज सभी को सीख देते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में मनोज आज के समय में हिंदू-मुसलिम के बीच बढ़ती दूरियों को कम करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो हो रहा वायरल

ये कविता लोगों के बीच एक अलग छाप छोड़ रही है। देशभर में जिस तरह का माहौल बना हुआ है उस वक्त इस तरह की कविता मध्य प्रदेश, गुजरात और राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली जैसे राज्यों से सांप्रदायिक घटनाओं की खबरें आई हैं। ये कविता लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई। जावेरी के अनुसार, कुछ “दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं” के कारण वीडियो फिर से सामने आया है और इसीलिए उन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझा किया है। फिल्म निर्माता ने पीटीआई से कहा, हाल ही में कुछ ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं हुई हैं जहां दो समुदाय आपस में भिड़ गए हैं और इसने इस वीडियो को प्रासंगिक बना दिया है।

credit by- manoj bajpayee twitter

आपको बता दें कि जावेरी को “सत्यमेव जयते”, “मरजावां” और “सत्यमेव जयते 2” जैसे व्यावसायिक मनोरंजन फिल्मों के लिए जाना जाता है। मिलाप जावेरी ने यह वीडियो पहली बार मई 2020 में शेयर किया था जब देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन लगा हुआ था।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in