Maharastra: मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को पुलिस कस्टडी में भेजा

मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले (Ketaki Chitale) को अदालत ने तीन दिनों के पुलिस रिमांड में भेज दिया है। केतकी चिताले को एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने केतकी चिताले को एक स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया।

पुलिस ने इस मामले में एक फार्मेसी के छात्र को भी गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पर शरद पवार से संबंधित एक विवादित पोस्ट को शेयर किया था। जिसके लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया था। वहीं निखिल भामरे नाम के छात्र को भी शरद पवार से संबंधित एक आपत्तिजनक ट्वीट के लिए नासिक जिले से गिरफ्तार किया गया है।

शरद पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने के बाद मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले की मुश्किलें बढ़ गई है। उन पर अब तक मुंबई, ठाणे, पुणे समेत महाराष्ट्र के अलग- अलग कई ठिकानों में केस दर्ज किए गए हैं। अभिनेत्री के खिलाफ ठाणे के बाद मुंबई के अंधेरी पवई पुलिस स्टेशन में भी दर्ज केस में आईपीसी की 153 A , 500, 501 और 505 जैसी धाराएं लगाई गई है। केतकी ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए कहा, अभिव्यक्ति की आजादी हर भारतीय नागरिक की तरह मुझ पर भी लागू नहीं होती है क्या मैं कोई राजनीतिक हस्ती नहीं हूं। इसलिए इस पोस्ट को लेकर मेरे मकसद पर सवाल नहीं किया जा सकता। किसी राजनीतिक उद्देश्य से मैंने यह पोस्ट नहीं किया है।

पवार ने कहा- अभिनेत्री को नहीं जानता

इस संबंध में शरद पवार ने कहा है कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है। शरद पवार ने कहा कि वे चिताले को नहीं जानते और उनकी पोस्ट को लेकर भी मुझे कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने क्या किया है, इसे जब तक पढ़ ना लें तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा। दूसरी तरफ, एनसीपी नेताओं ने इसे लेकर मराठी अभिनेत्री चिताले के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

यह भी पढ़ेें क्या सच में कैट और विक्की देने वाले हैं गुडन्यूज़? जानें इस ख़बर की सच्चाई



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in