Punjab में 25 हजार सरकारी नौकरी के फैसले को केजरीवाल ने बताया शानदार

पंजाब: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक Arvind Kejriwal ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मोहाली में AAP विधायकों के साथ बैठक की। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) और AAP नेता राघव चड्ढा भी उपस्थित रहे।

AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि भगवंत मान ने 16 तारीख़ को शपथ ली, 3 दिनों में ही लोगों को काम करके दिखाया। पुराने मंत्रियों की सुरक्षा हटाकर उसे जनता के लिए लगाया गया। अक्टूबर में फसलें बर्बाद हुई थी,उसका मुआवज़ा किसानों के ज़िलों में पहुंच गया,3-4 दिनों में किसानों को उसका चेक मिलेगा।

पुराने मंत्रियों की सुरक्षा हटाकर उसे जनता के लिए लगाया गया

आप विधायकों (AAP MLA) से वर्चुअल मीटिंग में संबोधित करते हुए केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बोले एक तरफ भगवंत मान ने शपथ भी ले ली उनके द्वारा काम भी शुरू हो गए वहीं दूसरी तरफ भाजपा जो 4 राज्यों में जीती थी उनसे सरकार तक नहीं बन पाई है। अभी उनके लड़ाई झगड़े ही चल रहे हैं।

पंजाब में एंटी करप्शन हेल्पलाइन शुरू की गई

वर्चुअल मीटिंग में बात करते हुए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आगे कहा पंजाब में एंटी करप्शन हेल्पलाइन शुरू की गई। 25,000 नौकरियों का ऐलान किया गया, इससे लोगों की हमसे उम्मीद अब विश्वास में बदलती जा रही है।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in