केजरवाल ने 5 साल में युवाओं के लिए 20 लाख रोजगार पैदा करने का किया ऐलान

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के ‘काम की राजनीति’ से प्रभावित होकर कांग्रेस यूथ विंग से कुलदीप टोकस और एनएसयूआई के वरिष्ठ नेता यश फोगाट आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। “आप” के वरिष्ठ नेता और विधायक सोमनाथ भारती ने दोनों नेताओं और उनके समर्थकों का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया और ‘आप’ एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने टोपी और पटका पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया।

देश में कहीं भी चले जाओ, लोग पुरानी पार्टियों के बोझ को और नहीं उठाना चाहते

इस दौरान सोमनाथ भारती ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की काम की राजनीति युवाओं का आकर्षण बन रही है और उन्हें नया रास्ता दिखा रही है। आज सैंकड़ों युवाओं ने आप का दामन थामा है। वहीं, दुर्गेश पाठक ने कहा कि देश में कहीं भी चले जाओ, लोग पुरानी पार्टियों के बोझ को और नहीं उठाना चाहते। वह बदलाव की राजनीति चाहते हैं। अरविंद केजरीवाल की काम की राजनीति चाहते हैं।

केजरवाल ने 5 साल में युवाओं के लिए 20 लाख रोजगार पैदा करने का ऐलान किया

‘आप’ एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का जो दिल्ली मॉडल है, उसे देखकर पंजाब की जनता ने जबरदस्त तरीके से AAP को वोट दिया है। आज देश में कहीं भी चले जाओं, लोगों की ज़ुबां पर एक ही बात है कि कुछ नया करना है। कब तक इन पुरानी पार्टियों को ढोते रहेंगे, अब बदलाव की जरूरत है। अब उन लोगों को मौका देना है जो काम की राजनीति करते हैं। शायद पहली बार हिंदुस्तान में जनता के मुद्दों पर बात हो रही है। इससे पहले सिर्फ जाति और धर्म की बात होती थी। लोग एक-दूसरे को गालियां देते थे लेकिन कभी जनता की राजनीति नहीं हुई। AAP ने पिछले 7 सालों में देश की राजनीति को जनता की राजनीति बनाया है।

अरविंद केजरीवाल की काम की राजनीति युवाओं का आकर्षण बन रही

आम आदमी पार्टी की काम की राजनीति से प्रभावित होकर हर दिन सैंकड़ों की संख्या में लोग आम आदमी पार्टी में जुड़ रहे हैं। कल जम्मू-कश्मीर से हज़ारों की संख्या में लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आज साउथ दिल्ली के इलाके से कई युवा साथी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। इसमें वकील, एक्टिविस्ट और सामाजिक लोग शामिल हैं।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in