Karachi University Blast: महिला फिदायीन का पति गिरफ्तार, बीएलए ने ली थी हमले की जिम्मेदारी

Karachi University Blast: कराची हमले में शामिल महिला फिदायीन शैरी बलोच के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि इस हमले की जिम्मेदारी बलोच लिब्रेशन आर्मी (बीएलए) ने ली थी। कराची यूनिवर्सिटी में हुए इस धमाके में 4 लोगों की मौत हुई थी। पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से खबर मिली है कि धमाका कराची विश्वविद्याल (Karachi University Blast) में हुआ था, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। हमलावरों के निशाने पर मुख्य रूप से चीनी नागरिक थे।

सोशल मीडिया पर इस हमले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला उस वक्त खुद को उड़ा लेती है जब एक वैन उसके पास से गुजरती है। यह महिला एक फिदायीन हमलावर थी और वैन के पास आते ही खुद को धमाकों के जरिए उड़ा दिया।

यह भी पढ़ें- दो बच्चों की मां और पति डॉक्टर, खुद भी MSc, ऐसी थी शैरी बलूच की जिंदगी

बता दें कि बलूच लिबरेशन आर्मी ने इस हमले (Karachi University Blast) की जिम्मेदारी ली थी। जिस महिला ने इस घटना को अंजाम दिया था, उसका नाम शैरी बलूच था। वह बलूच लिबरेशन आर्मी की मजीद बिग्रेड की सदस्य थी। शैरी बलूच खुद एमएससी की डिग्री ली हुई थी और उनकी शादी एक डॉक्टर से हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीएलए ने कहा है कि इस महिला फिदायीन का नाम शैरी बलोच है और उसके पति एक डॉक्टर हैं और उनके 2 बच्चे भी हैं। इस हमले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें- माइक्रोसॉफ्ट की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, रूस ने यूक्रेन पर किया साइबर हमला

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in