Jammu Kashmir: आतंकी कश्मीरी पंडितों को बना रहे निशाना, 24 घंटे में 7 लोगों

जम्मू कश्मीर के अब आतंकियों ने स्थानीय लोगों के साथ-साथ कश्मीरी पंडितों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित पर फायरिंग कर दी. हमले में घायल पंडित को गंभीर हालत में श्रीनगर के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सुरक्षा बलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

हमले की सूचना मिलते ही मौके पर सुरक्षाबलों ने इलाके में नाकाबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि अभी आतंकी इलाके में ही छिपे है. सुरक्षा बल लगातार सर्च अभियान चला रहे हैं.  

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के चित्रागाम में आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित सोनू कुमार बलजी पर फायरिंग कर दी. इस हमले में बलजी को तीन गोलियां लगी हैं. जिसमें सोनू गंभीर हालत रूप से घायल हो गया.

मेडिकल स्टोर संचालक है घायल पंडित

आपको बता दे कि घायल पंडित मेडिकल स्टोर संचालक है. सोनू कुमार बलजी ने कश्मीर से पंडितों के विस्थापन के दौरान भी घाटी नहीं छोड़ी थी. बलजी पिछले 30 साल से कश्मीर में रह रहे थे. जिसके बाद से वह लगातार आतंकियों के निशाने पर थे.

बता दे कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म आने के बाद से आतंकी लगातार कश्मीरी पंडितों को शिकार बना रहे है. 24 घंटों में अब तक 7 लोगों पर फायरिंग कर चुके है. जिसके बाद घाटी में सरक्षा बलों ने ऑपरेशन ऑलआउट तेज कर दिया है. सुरक्षाबल लगातार सर्च अभियान चला रहे हैं.

आतंकियों के हमले से अब तक पुलवामा में 4 गैर स्थानीय मजदूर, श्रीनगर में 2 CRPF के जवान और अब शोपियां में एक कश्मीरी पंडित घायल हुआ हैं. विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ the Kashmir files आने के बाद देश में कश्मीरी पंडितों के ऊपर हुए अत्याचार का मामला गर्म है. इस मामले में विपक्ष लगातार सरकार को निशाने पर ले रहा है तो वहीं, सरकार इस फिल्म को टैक्स फ्री कराने में लगी है. जिससे देश के सामने सच्चाई आ सके.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in