Jahangirpuri News: जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर ज्वाइंट CP ने यह दिया यह जवाब

Jahangirpuri Violence News: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Janmotsav) के मौके पर शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा मामले में अबतक 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। हिंसा को लेकर इसमें पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के हाथ होने की भी बात सामने आ रही है।

PFI का हाथ होने पर Joint CP का जवाब

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के हाथ होने की खबरों पर ज्वाइंट सीपी दीपेंद्र पाठक ने कहा कि अभी हालात शांतिपूर्ण हैं। निष्पक्ष तरीके से मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मैं जांच के मामले का खुलासा नहीं कर सकता। जांच अपने शुरुआती चरण में है।

जब उनके पूछा गया कि अगर जहांगीरपुरी में शोभायात्रा निकालने की अनुमति पुलिस ने नहीं दी थी तो फिर पुलिस जुलूस में साथ क्यों थी? इसका जवाब देते हुए ज्वाइंट सीपी ने कहा कि पुलिस का फोकस कानून व्यवस्था बनाए रखने पर होता है। हमारी जिम्मेदारी होती है कि स्थिति को सामान्य रखें और उसे और ज्यादा बिगड़ने ना दें।

यह भी पढ़ें- एक बार फिर मंहगाई से टूट सकती है लोगों की कमर, दिल्ली में फिर से बढ़ेंगे गाड़ियों के दाम!

उन्होंने कहा कि वहां पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल मौजूद था। इसी वजह से हमारी टीम कम समय में हालात पर काबू पा सकी और स्थिति को नियंत्रण में कर सकी।

गृह मंत्रालय को सौंपी गई रिपोर्ट

मामले में दिल्ली पुलिस ने अपनी आरंभिक रिपोर्ट केंद्रीय गृहमंत्रालय को सौंप दिया है। रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस द्वारा अबतक किए कार्यों के बारे में बताया गया है। यह भी बताया गया है कि पुलिस ने क्या-क्या कदम एतियात के तौर पर उठाए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Jahangirpuri Violence: गले में सोने की चेन, हाथों में नोटों की गड्डी, ऐसी ऐशोआराम वाली जिदंगी जीता है आरोपी अंसार

यह भी पढ़ें- Delhi Violence: अमित शाह बोले- किसी भी समुदाय के लोगों को नहीं मिलेगी माफी, पुलिस को उठाने होंगे सख्त कदम

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in