IPL News DC vs RR : आज राजस्थान और दिल्ली आमने-सामने, यह हो सकती है

शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals और दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals की टीम आमने-सामने होंगी. इस मैच में दिल्ली की टीम बिना हेड कोच के मैदान पर उतरेगी. बता दे कि दिल्ली की टीम पर अभी भी कोरोना की मार जारी है. हेड कोच रिकी पोंटिंग को आइसोलेशन में भेजे गए हैं. पोंटिंग की दो बार जांच भी की जा चुकी है लेकिन, सतर्कता को देखते हुए उनको मेडिकल टीम ने आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है.

शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा मैच

आपको बता दे कि, यह मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा. मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा. वानखेड़े स्टेडियम में बल्लेबाज जमकर रन बनाते हैं. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर खड़ा करना चाहेगी. अगर प्वाइंट टेबल की बात की जाए तो राजस्थान अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है और दिल्ली की टीम छठे नंबर पर बनी हुई है.

पिछले मुकाबले में दिल्ली ने पंजाब को बड़े अंतर से हराय़ा था. दिल्ली ने पंजाब के खिलाफ 9 विकेट से जीत हासिल की थी. दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता के एक नजदीकी मुकाबले में हराया था. दोनों टीमों का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है. इस समय राजस्थान के बल्लेबाज जोस बटलर शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. बटलर ने इस सीजन में अब तक दो शतक लगा दिए हैं.

दिलचस्प है राजस्थान और दिल्ली का रिकॉर्ड

इसके अलावा अगर दोनों टीमों के हेड टू हेड मुकाबलों की बात की जाए तो रिकॉर्ड दिलचस्प नजर आता है. अब तक दोनों टीमों के बीच 24 मैच खेले गए हैं, जिसमें दोनों टीमें 12-12 मैच जीती है. ऐसे में दोनों टीमों का रिकॉर्ड बराबर है. दिल्ली के पास पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर का तूफान है तो राजस्थान के पास भी जोस बटलर और हेटमायर जैसे तूफानी बल्लेबाज है.

राजस्थान और दिल्ली की Playing-11

DC: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, सरफराज खान, ऋषभ पंत (कप्तान/ विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्ताफिजुर रहमान और खलील अहमद.

RR: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), शिमरॉन हेटमायर, करुण नायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, ओबेड मैकॉय, प्रसिद्ध कृष्णा और युजवेंद्र चहल

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in