IPL 2022: कौन सी 2 टीमें बनाएंगी Playoffs में जगह, कौन सी टीमें हुई ऑउट

IPL 2022 का मुकाबला बहुत ही बेहतरीन तरीके से खेला जा रहा है। क्रिकेट प्रेमियों को हर दिन एक रोमांचक मैच देखने को मिल रहा है, जिसके कारण लोगों में हर तरफ सस्पेंस बना हुआ है की कौन सी टीमें इस बार टॉप 4 में जगह बना पाएंगी और कौन सी टीमें इस सीजन की रेस से बाहर हो जाएंगी। बता दें IPL 2022 का आधा सीजन लगभग समाप्त हो चुका है और सारी टीमें कम से कम 8 मैचे खेल चुकी है। अब देखने वाली बात यह रहेगी की इस सत्र में IPL का खिताब कौन अपने नाम करके ले जाएगा।

टॉप 4 पर कौन सी टीमें

अगर 15वें सीजन के IPL  की बात करें तो अबतक टॉप 4 में ये टीमें आगे चल रही है।  Gujarat Titans (गुजरात टाइटंस) इस साल की नई टीम अबतक बहुत शानदार प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है, 7 में से 6 मैच जीत दर्ज कर अंक तालिका में पहले स्थान पर है। वहीं दूसरी तरफ नजर डाले तो Sunrisers Hyderabad (सनराइजर्स हैदराबाद) की टीम 7 मैचों में से 5 पर जीत दर्ज कर दूसरे स्थान पर कायम हैं। तो तिसरे पर राजस्थान और चौथे पर लखनऊ की टीम कायम है। गुजरात टाइटंस के कप्तान Hardik Pandya की बात करें तो वो अपनी अगुवाई में शानदार प्रदर्शन के साथ अपने टीम को काफी आगे लेकर जा रहे है, और फैंस इस नई टीम के साथ बहुत ज्यादा उम्मीदें लगा रहें है कि इस बार का आईपीएल का खिताब पर ये टीम बाजी मार सकेगी। लेकिन ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा कि किस टीम के हाथों से IPL ट्राफी उठाई जाएगी। हैदराबाद (SRH) की टीम भी इस साल बेहतरीन प्रदर्शन करती हुर्ई नजर आ रही है। हालांकि केन विलियमसन की अगुवाई वाली  इस टीम ने शुरुआती दो मैचों में हार का सामना किया था, लेकिन अब ये टीम शानदार वापसी कर दूसरे पायदान पर पहुंच चुकी है।

कौन सी टीमें हुई प्लेऑफ से बाहर

अबतक IPL 2022 की अंक तालिका पर नजर डाले तो पांच बार कि विजेता Mumbai Indians (मुंबई इंडियंस) की टीम आईपीएल (IPL) की रेस से बाहर हो गई हैं। मुंबई की टीम अबतक 8 मैचों में से आठों हार चुकी है। रोहित कि कप्तानी वाली इस टीम को अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है। हालाकि Mumbai Indians (मुंबई इंडियंस) के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) भी 6 मैच हार चुकी है, लेकिन अभी भी अगर ये बचे हुए सारे मैच जीतती है तभी ये प्लेऑफ की रेस में कायम रह पाएगी।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in