IPL 2022 Virat Kohli: क्या कोहली के लिए संजीवनी का काम करेगी सिक्सर किंग की

इन दिनों भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली Virat Kohli खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वह IPL 2022 में दो बार शून्य पर पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौटे है. IPL के नौ मैचों में सिर्फ 128 रन बनाए है. जिसमें उनका औसत सिर्फ 16 का रहा है. जो अब तक सबसे खराब औसत है. कोहली का यह प्रदर्शन उनकी खराब फॉर्म की बानगी है.

कोहली की फॉर्म से चिंतित- युवराज सिंह

अब विराट कोहली की फॉर्म पर उनके फैन्स ही नहीं बल्कि उनके साथी रहे क्रिकेटर भी चिंतित है. साल 2011 विश्वकप के हीरो युवराज सिंह ने विराट कोहली को सलाह दी है. युवराज सिंह का कहना है कि ऐसा दौर हर सर्वश्रेष्ट क्रिकेटर के करियर में आता है. विराट कोहली को फ्री माइंड होने की जरूरत है.

कोहली सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज- युवी

युवराज सिंह का कहना है कि मैं कोहली को वर्तमान युग का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज मानता हूं. क्योंकि हमने बीते दशक से उन्हें शतक पर शतक लगाते हुए देखा है. विराट कोहली को अपने पुराने दिन याद करने की जरूरत है. जब वह पुराने दिनों में शतक पर शतक मारा करते थे.

सिक्सर किंग का कहना है कि कोहली का वर्क एथिक्स पिछले 15 वर्षों में किसी भी एथलीट की तुलना में चार गुना बेहतर है और इससे उन्हें खराब पैच से बाहर निकलने में मदद मिलेगी. 2011 वर्ल्ड कप के हीरो का मानना है कि कोहली की फॉर्म बहुत अच्छी नहीं है, लेकिन वह अभी भी रन बना रहे हैं.

फ्री माइंड से क्रिकेट खेलें कोहली- सिक्सर किंग

युवराज सिंह ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत करते हुए कहा, वह भी खुश नहीं हैं और लोग भी नहीं हैं, विराट को फिर से फ्री फ्लोइंग क्रिकेट खेलने की जरूरत है. अगर वह खुद को बदल सकते हैं और पहले जैसे बन सकते हैं, तो यह उनके खेल में दिखाई देगा. उन्होंने खुद को इस युग का सर्वश्रेष्ठ साबित किया है और एक मजबूत वर्क एथिक्स में विश्वास करते हैं.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in