IPL 2022 Simron Hetmyer: मुंबई इंडियस के खिलाफ आया हेटमायर का तूफान,

शनिवार को मुंबई इंडियस MI और राजस्थान रॉयल्स RR के बीच खेले गए मैच में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. इस मैच में एक बार फिर से कैरिबियन तूफान आया. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर Simron Hetmyer ने 14 गेंदों में 35 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 3 छक्के जड़े.

दूसरे दिन भी आया कैरिबियन तूफान

बता दे कि हेटमायर ने अपने ही हमवतन कायरन पोलार्ड के एक ओवर में 26 रन लूटे लिए. IPL में कैरिबियन तूफान लगातार दूसरे दिन भी दिखा. इस मैच से पहले शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स KKR और पंजाब किंग्स PBKS के खिलाफ मुकाबले में आंद्रे रसेल Andre Russell ने अपने ही हमवतन ओडियन स्मिथ Odean Smith के एक ओवर में 30 रन बटोरे थे.

17वें ओवर में बने 26 रन

इस मैच में रसेल ने 31 गेंदों में 70 रनों की तूफानी पारी खेलकर कोलकाता को विजय बनाया था. इसी बीच शनिवार को भी कुछ ऐसा ही संयोग देखने को मिला. शिमरोन हेटमायर ने राजस्थान रॉयल्स के 17वें ओवर में कायरन पोलार्ड को 2 चौके और 2 छक्के लगाकर ओवर में 26 रन बटोरे, इस ओवर में एक लेग बाय का चौका भी गया.

Keron Pollard पर टूट पड़े हेटमायर

राजस्थान के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने पोलार्ड की पहली दो गेंदों पर स्लॉग खेलते हुए पहला छक्का बैकवर्ड स्क्वेयर लेग और दूसरा छक्का मिडविकेट के ऊपर जड़ा. जिसके बाद हेटमायर ने पोलार्ड की लगातार दो गेंदों पर दो चौके लगाए. वहीं अगले ही ओवर में एक बार फिर से शिमरोन ने टाईमल मिल्स को पहली गेंद पर ही छक्का जड़ दिया. जिससे राजस्थान के रनों की गति तेज हो गई. इसी ओवर पर हेटमायर ने एक और चौका जड़ा. जिसके बाद मुंबई के गेंदबाज लाइन और लेंथ से भटकने लगे. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 193 रन बनाए.

बटलर ने भी लगाया शतक

इस मैच में राजस्थान की ओर से ओपनर जोस बटलर ने भी धमाकेदार शतक लगाया और 68 गेंदों में 100 रन बनाए. इसके अलावा कप्तान संजू सैमसन ने 30 और हेटमायर ने 35 रनों का योगदान दिया. राजस्थान के गेंदबाजों ने भी लक्ष्य का बखूबी बचाव किया. इस मैच को 23 रनोंसे जीत लिया.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in