IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने दिल्ली की टीम को दिया गुरूमंत्र, बोले- ‘अपने कमरे का

देश में इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 का आगाज़ होने वाला है. जिसको लेकर सभी टीमों ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है. दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals की टीम का पहला मुकाबला 27 मार्च को मुंबई इंडियंस Mumbai Indians के खिलाफ खेला जाएगा. उससे पहले टीम के सभी खिलाड़ी तैयारियों में जुट गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने सीजन की शुरुआत से पहले सभी खिलाड़ियों को एक स्पीच दी है. 

पूरी टीम एक परिवार- पोंटिंग

दुनिया के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक माने जाने वाले रिकी पोंटिंग Ricky Ponting ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े सभी खिलाड़ियों को एक परिवार की तरह पेश आने के लिए कहा है. रिकी पोंटिंग ने अपनी स्पीच में कहा कि जब तक हम एक परिवार की तरह नहीं रहेंगे, तब तक बढ़िया क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. हमारा प्रदर्शन भी खराब रहेगा.

कमरे का दरवाजा खुला रखें- रिकी पोंटिंग

दिल्ली कैपिटल्स ने रिकी पोंटिंग की ये स्पीच इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. रिकी पोंटिंग ने खिलाड़ियों को कहा कि वह टीम का कप्तान हो या फिर कोई स्टाफ, वह हर किसी को एक ही नज़रिए से देखते हैं. साथ ही उन्होंने सलाह दी कि हर कोई अपने होटल रूम का दरवाज़ा खुला रखें, मैं भी यही करूंगा. 

Delhi Capitals ने किया अच्छा प्रदर्शन

दरवाजा खुला रखने के लिए पोंटिंग ने ऐसा इसलिए कहा कि खिलाड़ियों के बीच में बॉन्डिंग बन सके और सभी घुल-मिल सकें. दिल्ली कैपिटल्स के कोच ने कहा कि हमारी टीम ने पिछले कुछ वक्त में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और सफलता हासिल की है. हमें एक साथ कुछ हफ्ते बिताने हैं, हंसी-खुशी के साथ आगे बढ़ेंगे तो सफल होंगे. 

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in