IPL 2022: खिलाड़ी ने ऐसे बल्लेबाज को डाली गेंदबाजी, कर दिया संन्यास का ऐलान

IPL 2022 का कारवां जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है. वैसे-वैसे नई घटना सामने आती जा रही है. इस लीग में सभी टीमें रोज एक दूसरे के खिलाफ जीत की जंग लड़ रही है. इस टूर्नामेंट में अभी राजस्थान रॉयल्स RR ने बेहतर खेल दिखाया है.

इस टूर्नामेंट में RR के लिए एक बुरी ख़बर सामने आई है. दरअसल, टीम के एक बड़े खिलाड़ी ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. यह खिलाड़ी न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व कर चुका है. अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने खेल का लोहा मनवा चुका है.

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुके हैं जिमी

न्यूज़ीलैंड के प्लेयर जिमी नीशम James Neesham अपने सोशल मीडिया पंच के लिए जाने जाते हैं, इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. शनिवार को जिमी नीशम ने इंस्टाग्राम पर प्रैक्टिस सेशन की फोटो, वीडियो पोस्ट की है. जिमी नीशम यहां रियान पराग Riyan Prag को बॉलिंग डाल रहे थे, इसी दौरान रियान का एक शॉट सीधा उनके चेहरे के पास से गुजरा. जिमी इस शॉट पर बाल-बाल बचे.

Instagram पर किया संन्यास का ऐलान

जिसके बाद से जिमी नीशम ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं अभी से ही अपने रिटायरमेंट का ऐलान करता हूं. हालांकि, इस लाइन में ट्विस्ट था. जिमी नीशम ने रियान पराग Riyan Prag को नेट्स में बॉलिंग करने से संन्यास का ऐलान किया है.

James Neesham इससे पहले भी ट्विटर पर कई फनी मीम्स, पोस्ट शेयर करने को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. जिमी नीशम को इस बार मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था. अभी तक उन्हें कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला है.

10 अप्रैल को होगा राजस्थान का मैच

संभावना जताई जा रही है राजस्थान अपने 10 अप्रैल को होने वाले मैच में बदलाव कर सकती है. जिसमें जिमी को खिलाया जा सकता है. बता दे कि जिमी बड़ा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है. वह कई मैचों में Newzeland का प्रतिनिधित्व कर चुका है. राजस्थान रॉयल्स RR का अगला मैच लखनऊ सुपर जॉयंट्स LSG के खिलाफ होना है.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in