IPL 2022 News: करोड़ों में बिके दिग्गज और हजारों का प्रदर्शन, इन युवा खिलाड़ियों ने जीता दिल

IPL 2022 का सीजन समाप्त हो गया है लेकिन खिलाड़ियों का प्रदर्शन अभी भी लोगों के जहन में है. इस सीजन में बड़े- बड़े दिग्गज फेल हो गए. उनमें से सबसे बड़े दिग्गज रोहित शर्मा Rohit Sharma और विराट कोहली Virat Kohli इस आईपीएल में बुरी तरह से फ्लॉप रहे. जबकि दोनों खिलाड़ियों को रिटेन किया गया था.  

युवा खिलाड़ियों ने जीता दिल

वहीं, सीजन 2022 में 20 लाख रुपए की कीमत वाले कुछ ऐसे भी खिलाड़ी रहे. जिन्होंने अकेले दम पर ही अपनी टीमों को कई मैच जिताएं. इस आईपीएल को तेज गेंदबाजों की खोज का सीजन माना जा रहा है. लेकिन कुछ युवा बल्लेबाजों ने भी मौका मिलते ही छाप छोड़ी है.

आयुष बदोनी LSG

लखनऊ की ओर से खेलते हुए आयुष बदोनी ने शानदार प्रदर्शन किया. बदोनी को 20 लाख रुपए में खरीदा गया था. बदोनी ने गुजरात टीम के खिलाफ 41 बॉल पर 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर छाप छोड़ी थी. इसके अलावा भी छठे नंबर पर 3 बॉल पर 10 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर लखनऊ को जीत दिलाई थी.

साईं सुदर्शन GT

साईं सुदर्शन को गुजरात टाइटंस ने 20 लाख रुपये में खरीदा था. लेकिन उन्हें गुजरात की तरफ से खेलते हुए ज्यादा मौंके नही मिले, लेकिन जब भी उनको खेलने का मौंका मिला उन्होंने अपनी छाप छोड़ दी. साथ ही पंजाब के खिलाफ 65 रनों की पारी खेलकर सबको चौंका दिया था.

जितेश शर्मा PBKS

विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को मेगा ऑक्शन में 20 लाख रुपये में पंजाब ने खरीदा था. जिसमें उन्होंने कुछ छोटी पारियां खेलकर फैन्स और दिग्गजों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इस सीजन की 44 रनों की बेस्ट पारी खेली।

मुकेश चौधरी CSK

मुकेश चौधरी को चेन्नई टीम ने 20 लाख रुपये में खरीदा था. चौधरी ने इस सीजन में 13 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 16 विकेट लिए. लेकिन अपनी सीम और स्विंग का सबको मुरीद बना दिया.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in