IPL 2022 News: जानिए, कौन है काव्या मारन, हैदराबाद की जीत पर लगा रही थी

शनिवार को IPL 2022 में दूसरा मुकाबला RCB और हैदराबाद SRH की टीमों के बीच खेला गया. जिसमें हैदराबाद ने 9 विकेट से बड़ी जीत हासिल की. RCB की टीम को केवल 68 रनों पर ढेर कर दिया. हैदराबाद ने यह लक्ष्य 8 ओवर में हासिल कर लिया.

दूसरे नंबर पर पहुंची हैदराबाद

हैदराबाद की इस धमाकेदार जीत से फैन्स काफी खुश है. इस बड़ी जीत के साथ हैदराबाद की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर आ गई. टीम की इस जीत से को-ऑनर काव्या मारन Kaviya Maran काफी खुश दिखाई दी. काव्या मारन ने हैदराबाद SRH की जीत पर जमकर ठुमके भी लगाए. जिसका वीडियो वायरल हो गया.

IPL 2022 News: जानिए, कौन है काव्या मारन, हैदराबाद की जीत पर लगा रही थी

SRH की CEO है काव्या मारन

आपको बता दे कि, काव्या मारन Kaviya Maran हैदराबाद टीम की CEO  भी है. वह हैदराबाद के हर मैच में स्टेडियम में दिखाई देती है. टीम की हौसला अफजाई करती है. मैच में जैसे-जैसे RCB की टीम के विकेट गिर रहे थे. वैसे-वैसे काव्या मारन खुश होकर ठुमके लगा रही थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बीच-बीच में ठुमके लगा रही थी मारन

काव्य़ा मारन जब टीम का हौसला बढ़ा रही थी. बीच-बीच में बड़ी स्क्रीन पर उनको दिखाया गया. जिसके बाद वह थोड़ा मुस्कुरा दी और डांस करती हुई रूक गई. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की नजरों से नहीं बच सकी. साथ ही दर्शकों ने काव्या मारन के डांस का लुत्फ भी उठाया.

इतना ही नहीं, काव्या मारन की तस्वीरें और उनके रिएक्शन वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहते हैं. वह मैच के अलावा IPL Auction में भी नजर आई थीं और टीम की रणनीति में अहम भूमिका निभाई थी. काव्या मारन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती है.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in