IPL 2022 Mumbai Indians: हार के ‘चौके’ पर जहीर खान का बड़ा बयान, बस एक

IPL 2022 की शुरूआत कुछ टीमों के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है. इस सीजन में CSK चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस MI की बुरी शुरूआत हुई है. दोनों टीमों ने अपने शुरूआती चार मैच में हार नसीब हुई है. बता दे कि, दोनों टीमें IPL का सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली टीम है.

4 मैच हारी मुंबई

IPL 2022 के 15वें सीजन में शुरुआती 4 मुकाबलों में हार मिलने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम सभी के लिए एक चर्चा का विषय बनी हुई है. मुंबई इंडियंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट जहीर खान Zaheer Khan ने टीम के प्रदर्शन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

बस एक मौके की तलाश- जहीर खान

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जहीर खान का कहना है कि मुंबई इंडियंस की टीम को एक ऐसे मौके की तलाश है, जिसके बाद लीग में वापसी कर सके. मुंबई इंडियंस को शनिवार शाम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु RCB के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. जिसमें बैंगलोर के ओपनर युवा बल्लेबाज ने धमाकेदार पारी खेली थी और मैदान के चारों ओर छक्कों की बरसात कर दी थी.  

RCB के खिलाफ मिली करारी हार के बाद जहीर खान ने कहा कि ‘अभी 11 लीग मैच बाकी हैं. हमें जिसके लिए जमकर तैयारी करनी है. आपने इस टूर्नामेंट में देखा है कि टीमों को हारने या जीतने की गति मिल जाती है और यह केवल पहली जीत हासिल करने की बात है.

जल्द पटरी पर आएगी मुंबई इंडियंस- जहीर खान

आगे उन्होंने कहा कि, मुंबई की गाड़ी को पटरी पर लाने के लिए एक जीत की बात है, जिसके बाद टीम वापसी करने में सक्षम है. ऐसा हम पहले भी कर चुके है. अभी भी पूरी मेहनत कर रहे हैं. जहीर खान का कहना है कि कई बार आप खुद पर सख्त भी हो जाते हैं, आप उन परिस्थितियों में खुद पर शक करने लगते हैं जहां प्रेशर सबसे ज्यादा होता है, तो यह कुछ ऐसा है जिससे हमें अवगत होना चाहिए और टीम में उस एक चिंगारी जैसे मौके की तलाश करनी चाहिए.

बता दे कि, मुंबई ने दिल्ली, राजस्थान, कोलकाता और बेंगलुरु के खिलाफ खेले सभी मुकाबले हारे हैं. मुंबई की गेंदबाजी पिछले कुछ सीजन की सबसे कमजोर मानी जा रही है, साथ ही मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला भी खामोश है. जिसके बाद मुंबई अच्छी शुरूआत के बाद बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पा रही है. मुंबई एक के बाद एक मैच हारती जा रही है.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in