IPL 2022 MI vs RCB: जब मैक्सवेल बन गए जोंटी रोड्स, बल्लेबाज किया इस तरह

शनिवार को IPL 2022 का 18वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु RCB और मुंबई इंडियंस MI के बीच खेला जा रहा है. मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB को 155 रनों का लक्ष्य दिया. यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन MCA स्टेडियम में खेला जा रहा है.

मैच में RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस Plesis ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. यह फैसला सही साबित भी हुआ. बीच के ओवरों में मुंबई के बल्लेबाजों को एक के बाद एक पवेलियन भेजा. जिसमें Glenn Maxell की शानदार फिल्डिंग भी शामिल है.

ये भी पढ़े- IPL 2022: खिलाड़ी ने ऐसे बल्लेबाज को डाली गेंदबाजी, कर दिया संन्यास का ऐलान

शादी के बाद लौटे Maxi

आपको बता दे कि आरसीबी के लिए इस मुकाबले की खास बात ग्लेन मैक्सवेस की वापसी रही. ग्लेन मैक्सवेल अपनी शादी के बाद टीम के कैंप में हिस्सा लिया. इसके बाद 9 अप्रैल को मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरे. अब मैक्सवेल ने अपनी वापसी का शानदार तरीके से जश्न मनाया है.

तिलक वर्मा को किया रनआउट

ग्लेन मैक्सेवल ने फील्डिंग में कमाल दिखाते हुए मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा Tilak Verma को रन-आउट कर दिया. पारी के 10वें ओवर में आकाशदीप की दूसरी गेंद को तिलक वर्मा ने शॉर्ट कवर के सामने खेलकर रन लेने का प्रयास किया.

जोंटी रोड्स जैसी दिखाई फूर्ति

इसके बाद चीते जैसी फूर्ति मैक्सवेल ने दिखाई और जोंटी रोड्स के अंदाज में झपट्टा मारते हुए एक स्टंप को निशाना बनाते हुए थ्रो किया, जो बिल्कुल सटीक था. तिलक वर्मा क्रीज से काफी दूर रह गए और उनका खाता भी नहीं खुल सका. इसके बाद अगली गेंद पर किरोन पोलार्ड आउट हो गए. इससे मुंबई की बल्लेबाजी बिखर गई.

जानकारी के लिए बता दे Glenn Maxwell को RCB फ्रेंचाइजी ने साल 2022 में रिटेन किया है. यह उन तीन खिलाड़ियों में शामिल है. जिन्हें रिटेन किया गया है. इससे पहले साल 2021 में मैक्सवेल को RCB ने 14.25 करोड़ रुपए में खरीदी था लेकिन, मैक्सवेल ने भी पैसा वसूल खेल दिखाय़ा था. 42.75 की औसत से 513 रन बनाए थे.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in