IPL 2022 MI vs RCB Live: कोहली-बुमराह की जंग में मैक्सवेल ‘तूफान’ की वापसी

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 में शनिवार को दो मैच खेले जाएंगे. पहला मैच हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेला जा रहा है. दूसरा मैच मुंबई और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. यह मैच मुंबई के लिए बहुत ही महत्यपूर्ण है. बता दे कि इस सीजन में मुंबई अपनी तीनों मैच हार चुकी है. आज अपना जीत का खाता खोलने के लिए मुंबई मैदान पर उतरेगी.

मैक्सवेल की वापसी पक्की

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में किसी चमत्कार की उम्मीद करेंगे क्योंकि, अब तक खुद रोहित बल्लेबाज के रूप में फेल साबित हुए है. दूसरी ओर, इस मैच में क्रिकेट प्रशंसकों को बुमराह और विराट कोहली के बीच जंग देखने को मिल सकती है. इस जंग के बीच बैंगलोर के लिए एक बड़ी खबर ये है कि इस मैच में ग्लेन मैक्सवेल Glenn Maxwell की वापसी हो रही है.

RCB हुई मजबूत

RCB में ग्लेन की वापसी से बैंगलोर की बल्लेबाजी काफी मजबूत हो जाएगी. बैंगलोर की बल्लेबाजी में फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक जैसे बल्लेबाज मौजूद है. दूसरी ओर तीन मैच हारने के बाद मुंबई इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी.

विराट और बुमराह के बीच जंग होगी रोमांचक

मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह और टायमल मिल्स जैसे गेंदबाज है. जिससे दोनों टीमों के बीच रोमांचक जंग देखने को मिल सकती है. बैंगलोर के पास शीर्ष क्रम में विराट है और मुंबई के पास तेज गेंदबाज बुमराह है. जिससे दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच रोमांचक जंग देखने को मिल सकती है.

दोनों टीमों की ये हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन…

RCB की प्लेइंग इलेवन: फाफ डु प्लेसिस, अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, ग्लेन मैक्सवेल, शहबाज़ अहमद, वानिंदु हसारंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-11: रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, कायरन पोलार्ड, डैनिएल सैम्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टायमल मिल्स, बसिल थाम्पी

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in