IPL 2022 MI vs RCB Live: अपने चौथे मैच में मुंबई भी चारों खाने चित, RCB ने

IPL 2022 में शनिवार को दो मुकाबले खेले गए. दोनों ही मुकाबलों में जीत के लिए तरह रही मुंबई और चेन्नई को हार नसीब हुई. संयोग की बात यह रही कि दोनों ही टीमों का यह चौथा मैच था. जिसमें वह चारों खाने चित हुई. इतना ही नहीं CSK और MI को हार भी बड़ी मिली.

CSK  को मिली 8 विकेट से हार

पहले मैच में हैदराबाद SRH ने चेन्नई सुपर किंग्स CSK को 8 विकेट से हराया. जिसमें हैदराबाद के ओपनर अभिषेक शर्मा का तूफान देखने को मिला. Abhishek Sharma ने इस मैच में 74 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने भी 30 रनों का महत्यपूर्ण योगदान दिया.

MI को मिली पहले बल्लेबाजी

इसके बाद दूसरा मैच पुणे के MCA स्टेडियम में खेला गया. जिसमें RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस Faf Du Plesis ने टॉस जीतकर पहले मुंबई को खेलने के लिए आमंत्रित किया. मुंबई की ओर से शुरूआत ईशान किशन Ishan Kishan और रोहित शर्मा Rohit Sharma ने तेज शुरूआत दिलाई. 6 ओवर के बाद कप्तान रोहित शर्मा 26 रन को हर्षल पटेल Harshal Patel ने कैच आउट कर पवेलियन भेज दिया.

सूर्यकुमार यादव ने खेली 68 रनों की पारी

इसके बाद मुंबई के एक छोर से लगातार विकेट गिरते रहे. दूसरे छोर को सूर्यकुमार यादव SuryaKumar Yadav ने संभाले रखा. अंत तक विकेट पर टिक कर 68 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और MI का स्कोर 154 रनों तक पहुंचाया.

अनुज रावत ने लगाया पचासा

जवाब में खेलने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की शुरूआत धीमी रही. कप्तान प्लेसिस ने 24 गेंदों में 16 रन बनाए. दूसरे छोर पर युवा बल्लेबाज अनुज रावत एक के बाद एक बड़े शॉट्स लगाते रहे. 47 गेंदों में 66 रन बनाकर रनआउट हुए. जिसमें उन्होंने 2 चौके और 6 छक्के लगाए. डु प्लेसिस के आउट होने के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली पूरे रंग में दिखे. उन्होंने 48 रनों की पारी खेली. उनको ब्रेविस ने LBW आउट किया. बाद में ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक ने मैच को फिनिश किया. RCB ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in