IPL 2022 LSG vs SRH: लखनऊ में धाकड़ ऑलराउंडर की एंट्री, आज हैदराबाद से

सोमवार को IPL 2022 सीजन में आज लखनऊ सुपर जायंट्स LSG का मुकाबला हैदराबाद SRH से होगा. यह सीजन का 12वां मैच मुबंई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार यह मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

आपको बता दे कि, लखनऊ का यह सीजन में तीसरा मैच है. इससे पहले लखनऊ LSG ने अपने दो मैचों में से एक मैच जीता है. लखनऊ को पहले मैच में गुजरात टाइटंस GT ने 5 विकेट से हराया था. जबकि दूसरे मैच में लखनऊ ने चेन्नई सुपर किंग्स CSK को 6 विकेट से हराया था. जिसमें ईवन लुईस की धमाकेदार बल्लेबाजी शामिल है.

टीम में शामिल हुए जेसन होल्डर

अब लखनऊ LSG की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों मजबूत हुई है. टीम में स्टार कैरिबियन ऑलराउंडर जेसन होल्डर की एंट्री हुई है. गुजरात के खिलाफ लखनऊ की टीम 159 रनों को डिफेंड नहीं कर सकी थी. जबकि दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स CSK के खिलाफ 211 रनों का टारगेट चेज करके दिखा दिया था.  

बदलाव कर सकती है लखनऊ

लखनऊ तीसरे मैच में एक बदलाव कर सकती है. टीम के कप्तान केएल खुद अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है. कप्तान राहुल पर भी बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव है. टीम तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई को टीम से बाहर कर सकती है. उनकी जगह जेसन होल्डर को शामिल किया जा सकता है.

हैदराबाद के लिए बल्लेबाजी बड़ी चुनौती

बता दे कि पहले मैच में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा था. राजस्थान रॉयल्स RR ने 61 रनों से हराया था. उस मैच में हैदराबाद ने बेहद लचर बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था. कप्तान केन विलियम्सन इस मैच में सुधार करना चाहेंगे और टीम में बदलाव भी देखने को मिल सकता है. हैदराबाद के पास बड़े हिटर नहीं है, फिर भी टीम की बल्लेबाजी संतुलित दिखाई देती है.

LSG और SRH की प्लेइंग इलेवन…

LSG की संभावित… केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, इविन लुईस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, जेसन होल्डर, दुश्मंथा चमीरा, रवि बिश्ननोई और आवेश खान.

SRH की प्लेइंग इलेवन… सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडन मार्करम, अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक और टी नटराजन.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in