IPL 2022 KKR vs PBKS LIVE: आज पंजाब किंग्स से भिड़ेगी श्रेयस सेना, जानिए

आज IPL 2022 के आठवें मैच में कोलकाता KKR और पंजाब PBKS की टीम आमने-सामने होगी. यह मैच दोनों ही टीमों के लिए महत्यपूर्ण है. 15वें सीजन में कोलकाता के लिए यह तीसरा और पंजाब किंग्स इलेवन PBKS के लिए दूसरा मैच है. इस मैच में पंजाब किंग्स इलेवन अपना विजय अभियान जारी रखना चाहेगी तो वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स KKR इस मैच में जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. कोलकाता ने अब तक अपने दो मैच में एक हारी है और एक जीती है. ऐसे में दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम माना जा रहा है.

स्टार खिलाड़ियों से सजी KKR

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में एक से बढ़कर एक धुंरधर खिलाड़ी है. जो अपने अकेले दम पर टीम को जीता सकते हैं. KKR  के पास शीर्षक्रम में अंजिक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर और नीतीश राणा है. मध्यक्रम में टीम के पास धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और सैम बिलिंग्स जैसे स्टार खिलाड़ी है. गेंदबाजी की बात करे तो उमेश यादव, शिवम मावी और वरूण चक्रवर्ती जैसे गेंदबाज मौजूद है.

पंजाब को मयंक और धवन से बड़ी उम्मीद

पंजाब किंग्स इलेवन टीम की बात करे तो टीम को शिवर धवन और मयंक अग्रवाल से बड़ी पारी की उम्मीद होगी. दोनों बल्लेबाजों के आस पास ही टीम की बल्लेबाजी घूमती है. इसके अलावा मध्यक्रम को भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टन और ओडियन स्मिथ मजबूती देंगे. साथ ही गेंदबाजी की कमान उमेश यादव, शिवम मावी और सुनील नरेन संभालेंगे.

कब शुरू होगा मैच ?

आपको बता दे कि पंजाब और कोलकाता के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा.  

यहां देख सकते हैं LIVE

पंजाब और केकेआर मैच के प्रसारण का अधिकार स्टार नेटवर्क star network के पास है. इसलिए मैच का प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स star sports के चैनल पर किया जाएगा. आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं. इसके अलावा hotstar app  पर भी मैच को live देखा जा सकता है.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in