IPL 2022 KKR: कोलकाता की गेंदबाजी हुई मजबूत, टीम से जुड़ा यह बड़ा गेंदबाज

जैसे-जैसे IPL 2022 का कारवां आगे बढ़ रहा है. वैसे ही फ्रेंचाइजी के साथ उनके स्टार खिलाड़ी लगातार जुड़ते जा रहे हैं. अब कोलकाता के लिए खुशख़बरी सामने आई है. कोलकाता के तेज गेंदबाज और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस टीम से जुड़ गए है. पैट किस स्तर के गेंदबाज है यह बताने की जरूरत है. पैट के कोलकाता में आने से कोलकाता की गेंदबाजी काफी मजबूत नजर आ रही है.

बता दे कि सीजन में RCB से एक मैच हार चुकी है. ऐसे में वह जीत की पटरी पर आने के लिए शुक्रवार को पंजाब किंग्स इलेवन PBKS के साथ होने वाले मैच को जीतना चाहेगी. इस मैच दोनों टीमें मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में आमने-सामने है.

पाक टेस्ट सीरीज में खेल रहे थे पैट

बता दे कि, ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस IPL से पहले पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा ले रहे थे, जिसके बाद वह 30  मार्च को शेन वॉर्न के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हुए राजकीय अंतिम संस्कार में सम्मिलित हुए थे. जिसके बाद ही वह IPL का हिस्सा बनने के लिए भारत आए हैं.

कोलकाता फ्रेंचाइजी ने दी जानकारी

कोलकाता फ्रेंचाइजी ने इस बात की जानकारी दी है. कोलकाता फ्रेंचाइजी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पैट कैमिंस Pat Cummins का फोटो शेयर किया. हालांकि, पैट अभी अपना क्वारंनटीन पीरियड पूरा करेंगे. उसके बाद ही कोलकाता के 6 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ होने वाले मैच में खेल पाएंगे.

KKR ने 7.25 करोड़ में खरीदा

जानकारी के लिए बता दे कि कोलकाता नाइट राइडर्स KKR ने पैट कमिंस को मेगा ऑक्शन में 7.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. पैट कमिंस पिछले दो सीजन में भी कोलकाता नाइट राइडर्स KKR की टीम के साथ जुड़े थे. उन्होंने इस लीग में अब तक 37 मुकाबले खेले हैं और अपने नाम 38 विकेट किए है. साथ अहम मौकों पर बल्ले से भी रन बनाए हैं.

RCB के खिलाफ मैच गंवाने के बाद कोलकाता की गेंदबाजी पर सवाल खड़े हुए थे. लेकिन टीम में पैट के आ जाने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर के पास एक बेहतरीन विकल्प मौजूद रहेगा. डेथ ओवरों में भी कप्तान श्रेयस पैट कमिंस Pat Cummins का बेहतरीन इस्तेमाल कर सकते हैं.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in