IPL 2022 Jos Buttler: मुंबई के खिलाफ बटलर का धूमधड़ाका, 11 चौके और 5 छक्के

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच IPL का 9वां मैच जारी है. मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. मुंबई का यह फैसला गलत साबित हुआ. राजस्थान के अक्रामक बल्लेबाज जॉस बटलर ने ताबड़तोड़ शुरूआत की और जोरदार शतक ठोक दिया. बता दे कि जॉस बटलर ने 68 गेंदों में यह शतक बनाया है. बटलर ने शतक बनाने में 11 चौके और 5 छक्के उड़ाए.

गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे बटलर

इस दौरान जॉस बटलर ने मुबंई के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा. मुंबई के एक गेंदबाज बासिल थाम्पी की तो जमकर खैल ली. बासिल के एक ओवर में 26 रन ठोक दिए. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने थाम्पी को फिर से गेंदबाजी नहीं सौंपी.

राजस्थान को जल्दी लगे दो झटके

बता दे कि, इस मैच में राजस्थान ने अपना पहला विकेट जल्दी गंवा दिया. बटलर का साथ देने आए यशस्वी जायसवाल 1 रन बनाकर बुमराह का शिकार बने. इसके बाद तीरे नंबर पर आए देवदत्त भी जल्दी ही चलते बने. देवदत्त ने 7 रन बनाए और उनका शिकार मिल्स ने किया. इसके बाद कप्तान संजू सैमसन और जॉस बटलर ने मिलकर मुंबई के गंदबाजों की खूब धज्जियां उड़ाई. कप्तान संजू 21 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान के आउट होने के बाद शिमरन हेटमायर ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 14 गेंदों में 35 रन ठोक दिए.

राजस्थान ने 8 विकेट पर ठोके 193 रन

राजस्थान ने 8 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए. मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह और टाइमल मिल्स ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा एक विकेट कीरोन पॉलार्ड ने अपने नाम किया. राजस्थान के बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन को तिलक वर्मा ने ईशान किशन की मदद ने रन आउट किया.

अगर मैच में बासिल थाम्पी की बात करें तो मुंबई इंडियंस MI ने उन्हें 30 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था. 28 साल के बासिल थाम्पी ने दिल्ली कैपिटल्स DC के खिलाफ मैच में 35 रन देकर तीन विकेट लिए थे. इस मैच में जॉस बटलर ने उनके एव ओवर में 26 रन ठोक दिए.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in