IPL 2022 Hardik Pandya: गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या की पत

देश में इन दिनों IPL का रोमांच चरम पर है. देशवासी IPL का लुत्फ उठा रहे हैं. इस गर्मी में खिलाड़ियों की पत्नी भी लुत्फ उठाने में किसी से पीछे नहीं है. गुजरात टाइटंस GT की टीम राजस्थान के साथ मैच खेल रही है. उधर, गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान हार्दिक पंड्य़ा Hardik Pandya की पत्नी नताशा स्टानकोविच की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.

नताशा ने शेयर की फोटो

दिनों दिन बढ़ रही इस भीषण गर्मी में हार्दिक की पत्नी नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके बाद सोशल मीडिय़ा पर लाइक और कमेंटस की बाढ़ सी आ गई. तस्वीरों में नताशा स्टानकोविच व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं. नताशा ने फोटोज के साथ पोस्ट में लिखा- हाए गर्मी. सभी फोटोज में नताशा एक वाटरपूल में नजर आ रही हैं. यानि नताशा किसी स्वीमिंग पूल का आनंद उठा रही है.

IPL 2022 Hardik Pandya: गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या की पत

प्रतिमा सिंह ने लिखा- हॉटी

नताशा के फोटोज शेयर करने पर उनकी जेठानी और क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने फोटो को किया है. इसके अलावा भारतीय क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने भी लाइक और कमेंट्स किया है. प्रतिमा सिंह ने कमेंटस करते हुए लिखा- हॉटी.

IPL 2022 Hardik Pandya: गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या की पत

टीम को चीयर करती नजर आती है नताशा स्टानकोविच

आपको बता दे कि, इस समय IPL  के सबसे ज्यादा मैच मुंबई में खेले जा रहे हैं. नताशा स्टानकोविच हार्दिक पंड्या के साथ मुंबई में है. वह मुंबई के किसी स्वीमिंग पूल का आनंद ले रही है. इसके अलावा वह गुजरात के मैत में टीम को चीयर करती नजर आती है.

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सर्बियाई मॉडल को एक साल तक डेट किया. जिसके बाद दोनों ने साल 2020 में शादी रचाई थी. जिसमें दोनों के परिवार के लोग ही शामिल थे. जुलाई 2020 में नताशा स्टानकोविच ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in