IPL 2022: हार्दिक पांडया ने पास किया YO YO टेस्ट, दिल्ली कैपिटल्स का यह

हार्दिक पांडया के प्रशंसकों के लिए अच्छी ख़बर है. हार्दिक पंड्या ने YO YO टेस्ट पास कर लिया है. अब पांडया IPL 2022 में गुजरात टाइटन्स Gujrat Titans के लिए कप्तानी करते नजर आएंगे.  पंड्या ने यह टेस्ट बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी NCA में पास किया है. अब उन्हें आईपीएल खेलने की मंजूरी मिल गई है. हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ इस टेस्ट को पास नहीं कर पाए हैं.

BCCI के केंद्रीय अनुबंध से जुड़े सभी खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए फिटनेस टेस्ट पास करना जरूरी था. टी-20 वर्ल्डकप 2021 के बाद से ही हार्दिक पंड्या मैदान से दूर हैं, ऐसे में उनके लिए यह फिटनेस टेस्ट काफी अहम था.

Hardik ने की बॉलिंग

Hardik Pandya ने फिटनेस टेस्ट के दौरान बॉलिंग भी की है. NCA ने उनके लिए बॉलिंग जरूरी नहीं की थी, लेकिन हार्दिक ने खुद ही कुछ ओवर डाले हैं. हार्दिक ने 135 KMPH की रफ्तार से बॉलिंग की, साथ ही यो-यो टेस्ट में 17 से ज्यादा प्वाइंट बनाए.

पृथ्वी हुए फेल, खेलेंगे IPL

दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ यो-यो टेस्ट में फेल हो गए हैं. हालांकि, यह निजी तौर पर और दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बड़ा झटका है. लेकिन क्योंकि पृथ्वी शॉ अब BCCI के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में नहीं हैं, इसलिए टेस्ट में फेल होने से उनके IPL में हिस्सा लेने की बाधा नहीं आएगी.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in