IPL 2022 GT vs RCB: मैक्सवेल ने किया मैथ्यू वेड को OUT, खफा होकर हेलमेंट

गुरुवार को IPL 2022 में गुजरात टाइटंस Gujrat Titans और बेंगलुरु RCB के बीच महत्यपूर्ण मैच खेला जा रहा है. गुजरात GT ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए. इस मैच का सीधा असर प्लेऑफ Playoff के गणित पर पड़ेगा. लेकिन इस मैच में एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया. गुजरात टाइटन्स की बल्लेबाजी के दौरान मैथ्यू वेड Matthew Wade बल्लेबाजी कर रहे थे. 

वेड ने की तोड़फोड़

ग्लेन मैक्सवेल Glenn Maxwell की गेंद पर LBW आउट दिए गए. जिके बाद वेड भड़क गए. ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के बाद उन्होंने हेलमेंट को फेंककर मारा और तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. जिसके बाद वेड का बल्ला भी टूट गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मैक्सवेल ने लिया वेड का विकेट

बता दे कि, गुजरात टाइटन्स की पारी के छठे ओवर में जब ग्लेन मैक्सवेल बॉलिंग करने आए तब दूसरी बॉल पर मैथ्यू वेड LBW आउट हुए. ग्लेन मैक्सवेल की लेंथ बॉल पर मैथ्यू वेड स्वीप खेलने लगे थे, जिससे वह गेंद को मिस कर गए और बॉल सीधा पैड पर लगी. फील्ड अंपायर ने इसे आउट दिया था. बाद में थर्ड अंपायर को डिसीजन भेजा गया. थर्ड अंपायर ने भी उन्हें आउट करार दिया.

गुजरात ने बनाए 168 रन

बता दे कि, गुजरात ने 5 विकेट पर 168 रन बना है और गुजरात की ओर से कप्तान हार्दिक ने कप्तानी पारी खेली. हार्दिक 47 गेंदों में 62 रन बनाकर नाबाद रहे. गुजरात की ओर से साहा ने 31, मिलर ने 34 और आखिरी ओवरों में राशिद खान ने 10 गेंदों में 19 रन बनाए. वहीं, RCB की ओर से हेजवुड ने दो, मैक्सवेल ने एक हसारंगा ने भी एक विकेट लिया. साहा को कप्तान डु प्लेसिस ने रनआउट किया.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in