IPL 2022 Faf Du Plesis: सोशल मीडिया सनसनी है फाफ डु प्लेसिस की पत्नी, तस्वीरें

IPL 2022 का कारवां अब आगे बढ़ चुका है. धीरे-धीरे अपने रोमांच पर पहुंच गया है. टूर्नामेंट में प्रतिदिन नई-नई ताबड़तोड़ पारियां देखने को मिल रही है. मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स LSG और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू RCB के बीच मुकाबला खेला गया. मैच में RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 96 रनों की धमाकेदार पारी खेली. जिसकी बदौलत RCB ने मैच को जीत लिया.

RCB का कर रही समर्थन

जब मैच में प्लेसिस रन बरसा रहे थे, तब उनकी पत्नी स्टैंड्स में हौसला अफजाई कर रही थी. फाफ की पत्नी इमारी विसेर किसी सोशल मीडिया सनसनी से कम नहीं है. वह सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है.

सोशल मीडिया पर लोकप्रिय है विसेर

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस की भारत में काफी फैन फॉलोइंग है, RCB आरसीबी से पहले वह चेन्नई सुपर किंग्स CSK के साथ थे. ऐसे में आईपीएल IPL के फैन्स भी उनसे परिचित हैं. यही वजह है कि इमारी विसेर भी भारत में काफी लोकप्रिय हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

साल 2013 में हुई थी शादी

इन दोनों कपल्स की शादी साल 2013 में हुई थी. दोनों ने शादी समारोह का आयोजन केप टाउन के पास क्लेन जाल्जे वाइन एस्टेट में किया गया था. यह दोनों काफी लंबे समय से रिलेशन में थे. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली.

दो बेटियों के माता-पिता है विसेर और फाफ

साल 2017 में इमारी विसेर ने एमिली और 2020 में जोई नाम की बेटियों को जन्म दिया था. फाफ डु प्लेसिस की पत्नी इमारी विसर पेशे से एक मार्केटिंग मैनेजर हैं, जो साउथ अफ्रीका की प्रमुख सौंदर्य कंपनी निम्यू स्किन टेक्नोलॉजी के लिए काम करती हैं.

इतना ही नहीं, इमारी विसेर की सोशल मीडिय पर भी काफी फैन फॉलोइंग है. उनके इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख के करीब फॉलोवर्स हैं. साथ ही उनकी तस्वीरें, वीडियो भी फैन्स को काफी भाती हैं और ट्रेंड में बनी रहती हैं. हाल ही में अभी उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in