IPL 2022 DC vs PBKS LIVE: दिल्ली के सामने पंजाब ने टेके घुटने, 115 रनों पर ढेर

बुधवार को IPL 2022 में पंजाब किंग्स PBKS और दिल्ली कैपिटल्स DC की टीम आमने-सामने है. टॉस हारकर पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की. दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत का पहले गेंदबाजी करने का फैसला सही साबित हुआ. पावरप्ले में पंजाब के दोनों ओपनर पवेलियन में आराम कर रहे थे.

115 रनों पर आउट हुई पंजाब

पंजाब किंग्स Punjab Kings ने इस मैच में खराब बैटिंग की और टीम सिर्फ 115 रनों पर ऑलआउट हो गई. कोरोना से जूझ रही दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals को इस मैच को जीतने के लिए 116 रनों की जरूरत है.

बता दे कि, इस मैच को लेकर कई तरह का सस्पेंस था, क्योंकि बुधवार सुबह ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि, इन मुश्किलों के बीच भी मैच हो रहा है. दिल्ली के इस मैच को जीतने के आसार ज्यादा बन गए है. दिल्ली की बल्लेबाजी पंजाब की तुलना में ज्यादा मजबूत है.

मैच में मयंक की हुई वापसी

कोरोना की मार झेल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मैदान से कुछ राहत मिली है. पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले में टीम की शानदार बॉलिंग देखने को मिली. पंजाब में कप्तान मयंक अग्रवाल Mayank Agrawal की वापसी हुई, लेकिन टीम की बल्लेबाजी ने पूरी तरह दम तोड़ दिया.

7 बल्लेबाज छू नहीं पाए दहाई का आंकड़ा

शिखर, मयंक, लियाम, जॉनी जैसे स्टार प्लेयर्स भी 54 रन के भीतर ही अपने विकेट खो चुके थे. जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम वापसी ही नहीं कर पाई और लगातार अपने विकेट गंवाती रही. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, खलील अहमद ने शानदार बॉलिंग की. चारों गेंदबाजों ने दो-दो विकेट लिए.

बता दे कि, पंजाब की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने 23 गेंदों में सबसे ज्यादा 32 रन बनाए. इसके अलावा कप्तान मंयक मे 22 रनों का योगदान दिया. पंजाब की खराब बल्लेबाजी का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाएं हैं.

पंजाब किंग्स की प्लेइंग-11: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टॉ, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, नाथन इलिस, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग-11: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत, रॉवमैन पावेल, ललित यादव, सरफराज खान, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in