IPL 2022 CSK vs LSG: इस धाकड़ ऑलराउंडर के आने से चेन्नई हुई मजबूत, जानिए

IPL 2022 के 15वें सीजन का आज 7वां मैच खेला जाएगा. इस मैच में चेन्नई और लखनऊ की टीम आमने-सामने होगी. बता दे कि दोनों टीम अपना पहला मैच हारकर आ रही है. इस मैच को जीतकर दोनों टीमें अपनी जीत का खाता खोलना चाहेगी.

शाम 7:30 बजे शुरू होगा मैच

CSK चेन्नई सुपर किंग्स और LSG लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में भिड़ेगी. यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा. चेन्नई की कमान रवीन्द्र जड़ेजा के हाथ में है, जो पहली बार कप्तानी कर रहे हैं. CSK के लिए खास बात यह है कि धुरंधर ऑलराउंडर मोईन अली टीम के साथ जुड़ गए है. यह खिलाड़ी मध्यक्रम में तेजी से रन बनाने के साथ बीच के ओवरों में विकेट निकालने की क्षमता रखता है.

टीम से जुड़े मोईन अली

बता दे कि Moin Ali वीजा संबंधी समस्या के चलते टीम से जुड़ नहीं पाए थे. बाद में टीम से जुड़े है और वह अपना मैच भी नहीं खेल पाए थे. इस मैच में CSK ने 5 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए थे. कोलकाता KKR ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया था.

एक बदलाव कर सकती है CSK

टीम के साथ इंग्लैंड के ऑलराउंडर के जुड़ने से CSK एक बदलाव कर सकती है. CSK मिचेल सेंटनर को बाहर सकती है और मोईन अली को प्लेइंग इलेवन में रख सकती है. मिचेल सेंटनर बीते मैच में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे. दूसरी ओर CSK के एक और हरफनमौला खिलाड़ी शिवम दुबे को एक मौका मिल सकता है.

बल्लेबाजों को बनाने होंगे रन

बता दे दुबे ने पिछले मैच में 3 रन बनाए थे और एक ओवर में 10 से ज्यादा रन खर्च किए थे. इसके अलावा चेन्नई के बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी लेनी होगी. पिछले मैच में रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, डेवॉन कॉन्वे और ऋतुराज गायकवाड़ रन नहीं बना सके थे. जिसके चलते चेन्नई को वह मैच हारना पड़ा. बाद में धोनी ने फिफ्टी लगाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था.

लखनऊ टीम में भी हो सकता है बदलाव

पिछला मुकाबला हारने के साथ ही LSG की टीम की कई कमियां सामने आ गई. जिसे अब अगले मैच में सुधारना होगा. टीम के कप्तान केएल राहुल और दिग्गज बल्लेबाज डिकॉक बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे. टीम के गेंदबाज आवेश खान पिछले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. इस मैच में रवि बिश्नोई, क्रुणाल पंड्या और दीपक हुड्डा की तिकड़ी पर नजर रहेगी.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in