IPL 2022 CSK: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ

IPL 2022 में अपने शुरू के चारों मैच हारने के बाद आलोचना झेल रही मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स CSK के लिए मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब चेन्नई को एक और बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर Deeoak Chahar अब पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं. IPL की अधिकारिक टीम ने इसकी घोषणा की है.

चोटिल चाहर हुए बाहर

आपको बता दे कि, चेन्नई के लिए इस सीजन की शुरूआत बेहद ही खराब रही है. चेन्नई ने अपने शुरू के चार मैच हारे है. जिसके बाद पांचवे मैच में चेन्नई ने जीत हासिल की थी. दीपक चाहर चोट की वजह से बाहर हुए है. वह शुरू के पांच मैच नहीं खेल पाए थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में चाहर चोटिल हुए थे और उसके बाद से वह मैदान पर नहीं लौटे है. दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपए में चेन्नई ने रिटेन किया था. चाहर रिटेन होने वाले चेन्नई के तीन खिलाड़ियों में से एक थे.

KKR को भी लगा झटका

दूसरी ओर, कोलकाता नाइट राइडर्स KKR को भी झटका लगा है. टीम के लिए दो मैच खेलने वाले रसिक सलाम भी चोटिल हो गए हैं. चोट के कारण रसिक सलाम पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. रसिक की जगह केकेआर ने तेज गेंदबाज हर्षित राणा Harshit Rana को टीम में शामिल किया है. KKR ने हर्षित राणा को 20 लाख के आधार मूल्य पर टीम में शामिल किया है. अब राणा रसिक की जगह संभालेंगे.

IPL में कोरोना की दस्तक

चोट के अलावा IPL में कोरोना वायरस CoronaVirus की दस्तक हो चुकी है. शुक्रवार को दिल्ली के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट Patrik Farhart कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद IPL में कोरोना का डर बढ़ने लगा है. आज 15वें सीजन का 25वां मैच हैदराबाद SRH और कोलकाता KKR के बीच खेला जाएगा.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in