IPL 2022: संकट में आए, फिर छाए ‘तेवतिया जी’, टीम को बना दिया विजेता, बन

ऑलराउंडर राहुल तेवतिया Rahul Tewatia एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 में अपने प्रदर्शन से छा गए. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस Gujarat Titans की जीत में राहुल तेवतिया ने अहम भूमिका निभाई. तेवतिया ने 24 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली. जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे.

एक ओवर में जड़े थे 5 छक्के

आपको बता दे कि, यह पहला मौका नहीं था, जब राहुल तेवतिया एक मैच विनर बनकर उभरे. साल 2020 का IPL सभी को याद ही होगा. जिसमें तेवतिया ने पंजाब के खिलाफ शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़कर एक हारा मैच जीता दिया था. मुकाबला राजस्थान की झोली में डाल दिया था.

इस मुकाबले में अपनी पारी की शुरुआत में राहुल बड़ा शॉट खेलने में संघर्ष कर रहे थे, लेकिन बाद में शेल्डन कॉट्रेल के ओवर में उन्होंने 5 छ्क्के जड़ दिए थे. जिसकी बदौलत तेवतिया ने एक ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले क्रिस गेल के रिकॉर् की बराबरी की थी. राजस्थान ने पंजाब के 224 रनों के लक्ष्य का पीछा सफलतापूर्वक किया था.

एक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद SRH के खिलाफ राजस्थान 159 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहा था. जिसमें राजस्थान अपने 5 विकेट मात्र 78 रनों पर गंवा चुका था. जिसके बाद तेवतिया ने रियान पराग Riyan Prag के साथ मिलकर राजस्थान को संकट से निकालते हुए जीत दिलाई थी. उस मुकाबले में राहुल ने 4 चौकों और 2 छक्कों के साथ 28 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाए थे.

वहीं, सोमवार को मुकाबले में भी राहुल तेवतिया ने रवि बिश्नोई के एक ओवर में 2 चौके और 1 छक्के के साथ कुल 17 रन निकालकर गुजरात Gujarat Titans की तरफ मुकाबले का रुख कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने अभिनव मनोहर के साथ मिलकर गुजरात को जीत दिलाई.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in