Oppo के इस धांसू स्मार्टफोन में यूजर्स को मिलेगा 120Hz डिस्प्ले और 50MP कैमरा

Oppo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी PGAM10 मॉडल नंबर वाले अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन का कुछ स्पेसिफिकेशन्स को टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेश ने शेयर किया है।

टिपस्टर के अनुसार Oppo Reno8 सीरीज के स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 सीरीज का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। लीक रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो PGAM10 हैंडसेट स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा। टिपस्टर द्वारा दी गई इस जानकारी से पता चलता है कि ओप्पो कंपनी चीन में इस स्मार्टफोन को ओप्पो रेनो8 के नाम से लॉन्च कर सकती है।

Oppo Reno8 Specifications

इस फोन में ओप्पो 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है। डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ यूजर्स को मिल सकता है। इसमें डिस्प्ले इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की भी उम्मीद जताई जा रही है। फोटोग्राफी और सेल्फी के शौकीनों के लिए भी कंपनी ने खास ध्यान रखा है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए Oppo Reno8 में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। बेहतर स्पीड के लिए फोन में LPDDR 5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज दिया जा सकता है। जहां तक बैटरी की बात हैं तो इसमें कंपनी 4500mAh की बैटरी दे सकती है और यह 80Watt Fast Charging को सपोर्ट कर सकता है।

यह भी पढ़ें- टाटा ने न्यू इलेक्ट्रिक कार Tata Curvv से दुनिया को रूबरू कराया, जानें क्या है खास

यह भी पढ़ें- जल्द ही WhatsApp पर आ सकता है Drawing Tool फीचर, कर सकेंगे यह काम

यह भी पढ़ें- Tata के इस ऐप से खत्म हो जाएगा मोबाइल में कई एप्स रखने का झंझट, कर सकेंगे सारे काम

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in