Imran Khan: इस्तीफा नहीं देने पर अड़े इमरान, बोले- विदेशी ताकतों की यॉर्कर का

पाकिस्तान में मची सियासी उठापटक के बीच पाकिस्तान के पीएम इमरान खान Imran Khan ने एक बार फिर से इस्तीफा नहीं देने की बात कही है. इमरान खान का कहना है कि अगर मैं इस्तीफा दूंगा तो विदेशी ताकतों के सामने झुकने जैसा होगा. जिससे पूरी दुनिया में पाकिस्तान की किरकिरी हो जाएगी. मैं किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देने जा रहा हूं, मेरे लिए मुल्क और कौम से बढ़कर कुछ नहीं है.  

आपको बता दे कि, इससे पहले पाकिस्तान पॉलिटिकल कमेटी PPC ने PM Imran Khan को सामूहिक इस्तीफे देने का प्रस्ताव दिया था. इसके अलावा पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने भी इमरान खान को इस्तीफा देने की सलाह दी थी. पाक के विदेश मंत्री का कहना है कि संविधान की रक्षा के लिए हमें संवैधानिक फैसले ही लेने होंगे.

मैं विदेशी ताकतों का करूंगा सामना- इमरान खान

वहीं, शुक्रवार को पाक कैबिनेट Pak Cabinet की बैठक के बाद एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए इमरान खान ने कहा कि हम पाकिस्तान की जनता के साथ हैं. हमारे कार्यकाल के दौरान मुल्क की छवि दुनिया में अच्छी हुई है. हमने जनता के भले के लिए राजनीति की है. अब भी मुल्क की भलाई के लिए विदेशी ताकतों का सामना कर रहे हैं.

मुल्क के लिए सियासत में आया- पीएम खान

इसके अलावा मरान खान ने कहा कि मैं सियासत में देश के विकास के लिए आया था. मेरा मकसद साफ है कि मैं मुल्क और कौम के लिए संघर्ष करता रहूंगा. हमारी पार्टी ने दुनिया में पाकिस्तान की मिसाल कायम की है. किसी भी देश का पीएम मुल्क के लिए पिता की तरह होता है. हम अपने बच्चों को इस्लाम के मूल्यों को सीखने की संभावना देना चाहते हैं.

दूसरी ओर, कैबिनेट की बैठक के बाद पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी का कहना है कि कैबिनेट ने बाहरी खतरे और उनके आंतरिक हैंडलर की जांच के लिए लेफ्टिनेंट जनरल तारिक खान Tarik Khan के तहत एक आयोग का गठन करने का फैसला किया है. कैबिनेट ने जांच और रिपोर्ट सौंपने के लिए 90 दिन का समय दिया है. जिसके बाद सभी तस्वीर साफ हो जाएगी.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in