बेटी की विदाई पर नहीं रोए घरवाले तो बेटी ने किया कुछ ऐसा, हो रहा वीडियो वायरल

वैसे तो शादियों में काफी खुशी का माहौल होता है, लेकिन सदियों से चली आ रही है कि बेटी की विदाई (Bidaai) के वक्त घर का सारा माहौल गम में तबदील हो जाता है। घरवाले अक्सर बेटी की विदाई के वक्त काफी भावुक हो जाते हैं। हर कोई ये सोचकर दुखी हो जाता है कि अब उनके घर की बेटी उनसे दूर चली जाएगी। लेकिन अब ये परंपरा बदलती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक वीडियो सामने आया है जो दुल्हन की विदाई का है। जिसे देखकर आप भावुक नहीं होंगे बल्कि आपकी हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो में एक दुल्हन की विदाई हो रही है। इस दौरान वो अपने रिश्तोदारों से पूछती है- कोई रो क्यों नहीं रहा है? इस सवाल का रिश्तेदारों ने जो जवाब दिया, वो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। क्योंकि रिश्तेदारों से ऐसे जवाब उम्मीद दुल्हन के साथ-साथ किसी को भी नहीं थी।

वीडियो वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल पर 10 मार्च को साझा किया गया था, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर जमकर मजे भी ले रहे हैं। साथ ही वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। वीडियो क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा है- तुम में से कोई क्यों नहीं रो रहा। अबतक इस क्लिप को 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस वीडियो को जमकर वायरल भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Viral News: 71 हजार की स्कूटी के लिए शख्स ने चुकाई 15 लाख की कीमत, जानिये पूरा मामला

दुल्हन को आया इस बात पर गुस्सा

वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि लड़की कार पर बैठी हुई है। लड़की की विदाई के दौरान उसके आस-पास काफी खुशनुमा माहौल छाया हुआ है। साथ ही उसके पास काफी मेहमान भी खड़े हुए हैं, जो उससे हसी-मजाक करते हुए वीडियो में दिख रहे हैं। कुछ मेहमान दुल्हन की फोटो भी खींचते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि परेशान होकर लड़की अपनी विदाई के दौरान अपने घर वालों से कहती हुई नजर आ रही हैं कि – तुम में से कोई रो क्यों नहीं रहा है? रो… रो… ये बात सुनकर वहां खड़ी महिलाएं बोलती हैं, हम क्यों रोएं… हमारा मेकअप खराब हो जाएगा… ये सुनते ही दुल्हन का मुंह बन जाता है।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in