IAS Tina Dabi Wedding: टीना आज फिर से बनेंगी दुल्हन

आईएएस टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) आज जयपुर में डॉ प्रदीप गवांडे (pradeep gawande) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। टीना और प्रदीप दोनों की ही यह दूसरी शादी है। जयपुर के फाइव स्टार होटल में दोनों की शादी की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और मेहमानों की एक बड़ी लिस्ट बनाई गई है। 22 अप्रैल को इस कपल का ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा गया है। टीना डाबी के शादी के ऐलान के बाद से ही ये अफसर जोड़ा लगातार सुर्खियों में है।

बताया जा रहा है कि शादी में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शिरकत कर सकते हैं। उनके अलावा कई वरिष्ठ अधिकारी भी इस खास मौके पर पहुंच सकते हैं। ऐसे में टीना और प्रदीप की शादी को काफी हाई प्रोफाइल माना जा रहा है। वहीं टीना और प्रदीप के फैमिली मेंबर शादी में भाग लेने के लिए जयपुर पहुंच चुके हैं। होटल में गेस्ट के लिए 50 से ज्यादा रूम बुक किए गए हैं।

मराठी-राजस्थानी रीति-रिवाजों से होगी शादी

टीना और प्रदीप मराठी-राजस्थानी रीत रिवाज से शादी करेंगे। प्रदीप गवांडे का परिवार मराठी है। टीना डाबी की मां मराठी और पिता राजस्थानी हैं, इसलिए शादी की रस्मों में मराठी और राजस्थानी परंपराओं का गुड मिक्स रहेगा। होटल में इसके लिए खास तैयारियां की गई हैं।

दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई

IAS टीना अभी वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं जबकि उनके मंगेतर प्रदीप गवंडे उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं। दोनों ने हाल ही में सोशल मीडिया में अपनी रिश्‍तों को लेकर खुलासा किया था। रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था। टीना डाबी और प्रदीप गावंडे की मुलाकात चिकित्सा विभाग में पोस्टिंग के दौरान हुई थी। वहीं यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और इस वजह से दोनों को कई बार साथ देखा गया। अब टीना डाबी अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही हैं। टीना डाबी अपने होने वाले दूल्हे प्रदीप से 13 साल छोटी हैं।

यह भी पढ़ें: IAS टॉपर्स की प्यार भरी दास्तां का The End: तलाक को मिली मंजूरी, टीना डाबी ने Instagram पर किया ये पोस्ट

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in