Happy B’day Varun: जब वरुण धवन को इस एक्ट्रेस ने किया प्रपोज, तो कर डाला वरुण ने ऐसा काम

वरुण धवन बचपन से ही बहुत चुलबुले स्वभाव के हैं। अक्सर उनके पैरेंट्स उनके बारे बात करते नजर आते हैं कि वरुण असल जिन्दगी में जितने इमोशनल हैं, उतने ही बचपन में शैतान भी थे। यूं तो बॉलीवुड में वरुण धवन ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आज उनका नाम मोस्ट-पॉपुलर और सफल अभिनाताओं में सुमार है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ वरुण इमोशनल भी बहुत हैं।

वरुण धवन ने बॉक्स-ऑफिस पर अपना एक ट्रैक रिकॉर्ड कायम किया है। वरुण एक हिन्दु पंजाबी परिवार से संबंध रखते हैं। वरुण का जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था। इस साल वह अपना 35वां बर्थडे मना रहे हैं। उनके पिता डेविड धवन बॉलीवुड के एक मशहूर डारेक्टर हैं। आइए आज इस खास मौके पर जानते हैं वरुण धवन की जिन्दगी के कुछ गहरे राज, जिनको करेंगे हम आपसे साझा।

यह भी पढ़ें- एकदूजे के हुए टीना डाबी और प्रदीप, बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर के सामने निभाई रस्म, देखिए तस्वारें

एक्ट्रेस ने किया वरुण को प्रपोज तो वरुण बोले, ‘नो’

दरअसल वह कोई और एक्ट्रेस नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर हैं जो वरुण के ऊपर बचपन में फिदा हो गई थीं। श्रद्धा ने एक रियलिटी शो के दौरान बताया कि वो वरुण को बचपन में काफी पसंद करती थी। एक जमाने में श्रद्धा को वरुण के ऊपर जबदस्त क्रश हुआ करता था। जिसकी वजह से वह अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पाई और उन्होंने वरुण को प्रपोज कर दिया।

श्रद्धा ने कहा कि उन्होंने रोमांटिक जगह पर पहाड़ी वाले इलाके में वरुण को ले जाकर प्रपोज किया था। उनका प्रपोज करने का तरीका उनकी उम्र के जैसा थोड़ा सा चुलबुला और नटखट था। उन्होंने वरुण को बोला कि मैं तुम्हारे साथ एक गेम खेलुंगी। मैं जो बोलूं, उसे तुम्हें सीधा करके बोलना होगा। वरुण ने जवाब में कहा ठीक है।

तब मैंने वरुण से बोला, ‘यू लव आई’। यह सुनते ही वरुण धवन ने बिना कुछ सोचे, सीधे से मुझे मना कर दिया और गुस्से में नो-नो करते वहां से चले गए। हालांकि आज दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

आपको बता दें कि उस वक्त दोनों की उम्र महज 8 साल की थी। बहरहाल, यह दिलचस्प किस्सा इनके बचपन का है। प्यार के रिश्ते में तो नहीं पर दोस्ती का रिश्ता आज भी इनका कायम है। दोनों ने एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर 3डी में एक साथ लीड रोल में काम किया था। – प्रियांशी

यह भी पढ़ें- Fitness Tips: खाना खाने के बाद रोजाना 10 मिनट जरूर टहलें, मिलेंगे ये फायदे



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in