Hanuman Chalisa Raw: महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना में ठनी, सीएम ठाकरे

मुंबई में हनुमान चालीसा Hanuman Chalisa को लेकर चल रहा विवाद गहराता जा रहा है. हनुमान चालीसा को लेकर बीजेपी BJP और शिवसेना Shivsena में ठन गई है. बीजेपी के तीखे तेवरों के बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे Udhav Thackeray ने कहा कि बीजेपी इस मामले में दबंगई दिखा रही है. अगर हनुमान चालीसा को पढ़ना है तो घर पर आकर पढ़िए. अगर इस धार्मिक मुद्दे पर दबंगई दिखाई तो बाला साहेब ने सिखाया है कि कैसे दादागिरी को खत्म किया जाता है.

बीजेपी कर रही अराजकता का माहौल- ठाकरे

विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडणवीस की प्रेस वार्ता के बाद प्रदेश के सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को कड़ी नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश में अराजकता का माहौल बना रही है. प्रदेश की कानून-व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है. हनुमान चालीसा पढ़ने का एक तरीका होता है. हनुमान चालीसा को तरीके से पढ़ना सीखिए. प्रदेश में कानून किसी को हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा.

हम गदाधारी हिन्दुत्व का पालन करते हैं- उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ने आगे कहा कि, हम घंटाधारी हिंदुत्व नहीं, गदाधारी हिंदुत्व का पालन करते हैं. मैं जल्द ही एक रैली को संबोधित करूंगा, जहां सबका समाचार लिया जाएगा. ये कमजोर हिंदुत्ववादी आए है. ये नकली नए हिंदुत्ववादी हैं. इन सभी के बीच में स्पर्धा चल रही है कि इसकी कमीज मुझसे ज्यादा भगवी कैसे ? कुछ लोगों के पेट मे एसिडिटी हो गई है. उन्हें कोई काम नहीं है. जिसको लेकर वह प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा कर रहे हैं. महाराष्ट्र सरकार प्रदेश में कानून-व्यवस्था को खराब नहीं होने देगी.

बीजेपी ने भावनाओं को ठेस पहुंचाई- शिवसेना

आपको बता दें कि निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने शुक्रवार को उद्धव ठाकरे के घर ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था. राणा दंपति के इस ऐलान के बाद सुबह से ही उनके घर के बाहर शिवसैनिक भारी संख्या में जुट गए थे. शिवसैनिकों ने राणा दंपति पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया. पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत में शिवसैनिकों ने कहा उनके लिए मातोश्री मंदिर की तरह है. राणा दंपति ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. जिसको शिवसेना कभी बर्दाश्त नहीं करेगी.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in