अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से छलांग लगाने वाली युवती ने अस्पताल में तोड़ा दम

बीते गुरुवार को दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन (Akshardham Metro Station) की छत से छलांग लगाने वाली युवती ने आज अस्पताल में दम तोड़ दिया है। बता दें कि घटना के दौरान चादर लेकर खड़े जवानों ने उस लड़की की जान बचाने की कोशिश की थी, लेकिन युवती को चोटें गंभीर थीं, ऐसे में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना के बारें में बात करें तो दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन (Akshardham Metro Station) पर गुरुवार को दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था। मेट्रो स्टेशन पर उस वक्त सभी लोग चौंक गए जब एक लड़की ने मेट्रो स्टेशन की दीवार पर से छलांग लगा दी। यह घटना दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर सुबह 7 बजकर 28 मिनट पर हुई थी। लड़की मेट्रो स्टेशन की दीवार पर चढ़ जाती है और कूदने की कोशिश करती है। हालांकि जब CISF के जवानों ने लड़की को देखा तो उन लोगों के हाथ-पैर फूल गए।

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन से छलांग लगाने वाली युवती ने अस्पताल में तोड़ा दम

वहां मौजूद जवानों ने लड़की को समझाने की कोशिश की और उससे दीवार से नीचे उतरने को कहा। लेकिन लड़की किसी की बात मानने को तैयार नहीं हुई और ऊपर से छलांग लगा दी। सीआईएसएफ के जवान लड़की को बातों में उलझाए हुए थे। दूसरी तरफ दीवार के नीचे पुलिस और CISF के जवान चादर लेकर पहुंच गए ताकि लड़की की जान बचाई जा सके। इसके साथ-साथ लोकल पुलिस और एंबुलेंस को भी कॉल किया गया।

Read Also:- महंगाई ने पाकिस्तान का तोड़ा दम, रातों-रात डीजल होगा 119 रुपये लीटर मंहगा!

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in