पिता ने भेजा शादी के लिए रिश्ता, बेटी ने लड़के को किया जॉब ऑफर

हर माता-पिता के जीवन का एक ही मकसद होता है अपने बच्चों के लिए एक अच्छा जीवनसाथी ढूढ़ना। खासतौर पर पेरेंट्स के लिए बेटियों की शादी एक बड़ा काम होती है, और अगर बेटियां पढ़ी-लिखी और आत्मनिर्भर हों, तो उनके लिए दूल्हे की तलाश थोड़ी और मुश्किल हो जाती है। इन दिनों एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पिता ने एक अच्छा रिश्ता अपनी बेटी के लिए ढूढ़ा लेकिन बेटी ने उसे नौकरी का ऑफर दे डाला।

पहले के समय में पेरेंट्स जानकारों और रिश्तेदारों से बेटी के लिए मैचिंग दूल्हा ढूंढ़ने को कहते हैं पर आज के जमाने में मैट्रिमोनीअल वेवसाइट पर तलाश शुरू कर देते हैं। लेकिन बेंगलुरू में रहने वाले एक पिता ने शादी के मकसद से एक अच्छा रिश्ता ढूंढकर अपनी बेटी को दिया, लेकिन यहां मामला थोड़ा अलग हो गया।

पिता ने भेजा शादी के लिए रिश्ता, बेटी ने लड़के को किया जॉब ऑफर

बेंगलुरू में सॉल्ट नाम का स्टार्टअप चलाने वाली उदिता पाल के पिता ने मैट्रीमोनियल प्लेटफॉर्म्स से एक लड़के को चुनकर उसकी प्रोफाइल अपनी बेटी को भेजा। पिता चाहते थे कि बेटी पहले मैट्रीमोनियल मैच से जरा बातचीत कर ले, फिर दोनों की मीटिंग फिक्स कराई जाए। उन्हें नहीं पता था कि जिसे वो अपना फ्यूचर दामाद बनाने वाले हैं, उसमें बेटी को एक अच्छा कर्मचारी नजर आ रहा है। उदिता ने यही बस नहीं किया बल्कि उन्होंने उस स्क्रीनशॉट को भी शेयर किया, जिसमें उनके पापा का रिएक्शन उनकी इस हरकत को जानने के बाद दिख रहा था।

तुमने क्या किया है पता है- पिता का संदेश

उदिता पाल का यह स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है और सबको खूब हंसा भी रहा है। उदिता द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में उनके पापा ने लिखा है – ‘कैन वी टॉक? अर्जेंट।’ इसके बाद उनके पापा कहते हैं, ‘तुम्हें पता है तुमने क्या किया है?’ वह आगे लिखते हैं, ‘तुम मैट्रिमोनियल साइट्स से लोगों को जॉब ऑफर नहीं कर सकती हो। अब मैं उसके पापा को क्या बोलूं?’ मैंने तुम्हारा मैसेज देखा। तुमने उसे इंटरव्यू लिंक भेजा और उससे उसका रेज्यूमे मांगा है।’ आखिरकार उदिता पाल उनके मैसेज का रिप्लाइ करते हुए लिखती हैं, “7 साल का फिनटेक एक्सपीरियंस शानदार है और हम अभी हायर कर रहे हैं। आई एम सॉरी।” इस ट्वीट के साथ कैप्शन में उदिता ने लिखा – पापा जब मुंह फेर ले, तो कैसा लगता है।”

अब जीवनसाथी डॉट कॉम ने दिया उदिता को ऑफर

उदिता ने पिता से कहा है कि ‘फिंटेक में 7 साल का अनुभव बहुत ही बढ़िया है और हम भर्ती कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि जब उन्होंने उसे (संभावित दूल्हे को) इंटरव्यू के लिए बुलाया तो उसने 62 लाख रुपये सालाना सैलरी और एम्पलॉय स्टॉक ओनरशिप प्लान की मांग की, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि इतना उनकी कंपनी नहीं दे सकती। उन्होंने यह भी बताया है कि उनके पिता ने उनकी मैट्रिमोनीअल प्रोफाइल डिलीट कर दी है। वहीं जवाब देने वालों में खुद वैवाहिक साइट जीवनसाथी डॉट कॉम भी है। इसने उदिता को एक ‘परफेक्ट लाइफ पार्टनर’ का ऑफर दिया है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in