ED का शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ बड़ा एक्शन, सील की करोड़ों की संपत्ति

शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ ईडी ने बड़ा एक्शन लिया है। ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पत्रा चाल भूमि घोटाला मामल में संजय राउत की करोड़ों की संपत्ति को सील कर दिया है। पीएमएलए जांच में ईडी ने राउत के अलीबाग स्थित आठ प्लॉट और मुंबई के फ्लैट भी कुर्क किए हैं। बताया जा रहा है कि ये 1034 करोड़ रुपये का बड़ा घोटाला है।

प्रवर्तन निदेशालय की इस कार्रवाई के बाद संजय राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा, असत्यमेव जयते।

जानकारी के अनुसार, संजय राउत के करीबी प्रवीन राउत का नाम 1034 करोड़ रुपये के पत्रा लैंड स्कैम में सामने आया था। जिसके बाद ईडी ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले में चार्जशीट भी दायर की गई है।

इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बयान देते हुए कहा कि मैं डरने वाला नहीं। मेरी संपत्ति जब्त करो, मुझे गोली मारो या मुझे जेल में डालो। मैं बालासाहेब ठाकरे का अनुयायी और शिव सैनिक हूं। मैं लड़ूंगा और सभी को बेनकाब करूंगा। मैं चुप रहने वालों में से नहीं हूं। उन्हें नाचने दो। जीत सच्चाई की होगी।

बता दें कि कुछ समय पहले शिवसेना सांसद और नेता संजय राउत ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को एक पत्र लिखा था। पत्र में उन्होंने दावा किया था कि 1034 करोड़ रुपये के पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले की जांच कर रहे ईडी उनके और उनके रिश्तेदारों, दोस्तों और परिचितों के खिलाफ अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं।

पत्र में संजय राउत ने आरोप लगाया था कि ईडी और अन्य केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकारों को गिराने के लिए किया जा रहा है।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in