Delhi: हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान बवाल, पुलिसकर्मियों पर पथराव, दर्जनो

शनिवार को दिल्ली में हनुमान जंयती के दौरान निकाली जा रही शोभायात्रा में जमकर बवाल हुआ. उपद्रवियों ने इस दौरान पथराव किया और गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की. जिसमें पुलिस कर्मी भी घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

हनुमान जयंती पर निकाली जा रही थी शोभायात्रा

बता दे कि, यह शोभायात्रा हनुमान जयंती के पर्व पर निकाली जा रही थी. देखते ही देखते शोभायात्रा में पथराव शुरू हो गया और गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई. इतना ही नहीं मौके पर पहुंची दिल्ली को भी नहीं बख्शा गया. पुलिस पर भी जमकर पत्थर फेंके गए. जिसमें कई पुलिस कर्मी बुरी तरह घायल हो गए.  

पुलिस पर भी किया गया पथराव

मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल को शांत कराने का प्रयास किया है, लेकिन अभी जमीन पर तनाव का माहौल बना हुआ है. हिंसा की जो वीडिय़ो सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है, उनमें अभी तनावपूर्ण माहौल दिख रहा है. पुलिस लगातार मौके पर लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.

सीएम की शांति की अपील

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों से शांति बनाने की अपील की है. सीएम का कहना है कि हिंसा में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी. सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि इस पावन पर्व पर माहौल का खराब होना बड़ी विडंबना है.

काबू में माहौल- कमिश्नर

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर का कहना है कि माहौल को काबू में कर लिया गया है. लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाह पर कोई ध्यान न दिया जाए. दिल्ली पुलिस लगातार मामले पर नजर बनाए हुए हैं. मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in