Hindi Khabar पर Durgesh Pathak Exclusive, हिंसक प्रदर्शन पर उतर आई BJP

दिल्ली आम आदमी पार्टी के MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक Durgesh Pathak ने बुधवार को बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया. दुर्गेश पाठक ने कहा कि BJP दिल्ली के सीएम Arvind Kejriwal की हत्या कराना चाहती है. BJP आम आदमी पार्टी AAP की कट्टर ईमानदारी वाली छवि से घबरा गई है. पंजाब विधानसभा चुनाव Punjab Assembly Election में AAP की हुई ऐतिहासिक जीत से BJP पूरी तरह से बौखला गई है. जिससे बीजेपी लगातार घिनौनी राजनीति करने पर उतर आई है.

Hindi Khabar पर बोले दुर्गेश पाठक

AAP के MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक ने बीजेपी पर यह आरोप हिन्दी ख़बर को दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान लगाए. दुर्गेश पाठक ने हिन्दी ख़बर से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह से बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला हुआ है. लोकतंत्र में इससे बड़ी कोई विडंबना नहीं हो सकती है. अब बीजेपी हिंसक प्रदर्शन पर उतर आई है. जिससे लोकतंत्र की हत्या हो रही है.

BJP की शह पर गुंडे कर रहे हमला- पाठक

BJP की शह पर ही बीजेपी के गुंडे अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगातार हमले कर रही है. दिल्ली पुलिस बीजेपी के दबाव में काम कर रही है. जिससे लोकतंत्र Democracy पर ब्यूरोक्रेसी हावी हो रही है. दुर्गेश पाठक ने अपने वक्तव्य में आगे कहा कि इस समय बीजेपी AAP की ईमानदारी राजनीति से डरकर यह काम करवा रही है. दिल्ली में अपनी तानाशाही दिखा रही है.

दरअसल, बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर कुछ असमाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. जिसमें CCTV कैमरे और सुरक्षा में लगे सिक्योरिटी बैरियर को भी तोड़ दिया गया. मामले में पुलिस का कहना है कि बीजेपी युवा मोर्चा के करीब 150-200 कार्यकर्ताओं ने सुबह 11.30 बजे सीएम आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू किया था.

पुलिस ने 70 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया

बीजेपी युवा मोर्चा का यह प्रदर्शन केजरीवाल के ‘द कश्मीर फाइल्स’ The Kashmir Files फिल्म को लेकर विधानसभा में दिए बयान के खिलाफ रखा गया था. करीब 1 बजे के आस पास कुछ प्रदर्शनकारी बैरिकेड तोड़कर सीएम आवास के बाहर तक पहुंच गए.

प्रदर्शकारियों ने सीएम आवास के दरवाजे पर पेंट फेंका और यहां लगे CCTV कैमरों को भी तोड़ दिया. मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने तुरंत 70 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है. मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. हमले के बाद सियासी गलियारों में बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप का भी दौर शुरू हो गया.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in