पैसे की हवस के कारण BJP अब मंदिरों पर चला रही है Bulldozer: आतिशी

नई दिल्ली: राजनीति में बुलडोजर को लेकर लगातार पार्टियाें में आरोप-प्रत्यारोप का माहौल जारी है। हाल ही में आम आदमी पार्टी विधायक आतिशी ने बीजेपी पर ट्वीट करके निशाना साधा है। उन्होनें कहा भाजपा की केंद्र सरकार ने श्रीनिवासपुरी स्थित नीलकंठ महादेव मंदिर (Neelkanth Mahadev Temple) पर बुल्डोज़र चलाने का आदेश दिया है।

अब दिल्ली के श्रीनिवासपुरी में नीलकंठ महादेव (Neelkanth Mahadev Temple) पर कोर्ट का नोटिस लगा है जिसको तोड़ा जाना है। मंदिर तोड़े जाने को लेकर लोगों में काफी गुस्सा नजर आ रहा है। आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी और आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेताओं ने मंदिर तोड़े जाने को लेकर विरोध जताया है। आतिशी का कहना है बीजेपी यह बुलडोजर की राजनीति दिल्ली में ना करें। पैसों के चलते भगवान का मंदिर ना तोड़े हम मंदिर नहीं तोड़ने देंगे। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है अगर मंदिर पर बुलडोजर चला उसे पहले हमारे ऊपर से गुजरना होगा।

दिल्ली के श्रीनिवासपुरी में नीलकंठ महादेव मंदिर पर BJP चलवाएगी बुलडोजर

श्रीनिवासपुरी के नीलकंठ महादेव मंदिर के पुजारी जी से हिंदी खबर ने बात की तो पुजारी जी बोले- यह काफ़ी साल पुराना मंदिर है और लोगों की आस्था का केंद्र है। मेरा जन्म भी यहीं हुआ था तब से ये मंदिर है और मैं चाहता हूं मंदिर पर बुलडोजर ना चले मंदिर पर राजनीति ना हो हमारे लिए सभी पार्टियां समान है। साथ ही आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के MCD चुनाव प्रभारी दुर्गेश पाठक ने ऐलान किया है कि भाजपा बुल्डोज़र का डर दिखा कर धन उगाही कर रही है। इस अत्याचार और गुंडागर्दी को रोकने के लिए आम आदमी पार्टी हर वार्ड में पद यात्रा निकालेगी।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in