यूपी में नवगठित सरकार के साथ PM मोदी की सुशासन पर चर्चा

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर आज लखनऊ में सीएम योगी के आवास पर रात्रिभोज करेंगे। पीएम आज योगी सरकार के मंत्रियों के साथ उनके आवास पर रात्रिभोज के साथ सुशासन का पाठ पढ़ाते हुए नजर आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी का आज दिनभर का काफी व्यस्त कार्यक्रम देखने को मिला है। आज बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर PM मोदी नेपाल और कुशीनगर के दौरे पर थे। इसके बाद वो वहां से आज शाम लखनऊ में सूबे के मुखियां सीएम योगी के आवास पर भी जाएंगे।

पीएम का नवगठित सरकार के मंत्रियों के साथ डिनर

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के नवगठित सरकार के मंत्रियों को सीएम आवास पर सुशासन, संगठन की मजबूती, जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पाठ पढ़ाने वाले है। बता दें PM मोदी आज दूसरी बार सीएम योगी के आवास पर जा रहे है। इससे पहले साल 2017 में भी योगी सरकार के गठन के बाद भी पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री आवास पर मंत्रियों के साथ बैठक किया था। बात करें साल 2017 की तो उस वक्त विपक्ष के नेताओं को भी निमंत्रण दिया गया था लेकिन सपा के उस वक्त के मुखिया मुलायम सिंह यादव ही केवल गए थे। हालांकि पीएम के पहुंचने से पहले ही सरकार की ओर से सभी 52 मंत्रियों को लखनऊ में रहने के साथ अपने-अपने विभाग की योजनाओं और आगामी कार्यक्रमों की रिपोर्ट तैयार रखने के आदेश दिया गया था। हालांकि पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भी सभी मंत्रियों को कोरोना की जांच कराने को कहा गया है।  

हालांकि खबरों की माने तो PM मोदी सभी मंत्रियों मोदी को अपनी सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों की भी चर्चा कर सकते है। लेकिन माने तो पीएम मोदी चाहते हैं कि साल 2024 लोकसभा चुनाव से पहले राज्य के सभी कामकाज में तेजी और विकास की धारा बहती हुई नजर आए।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in