विश्वास के साथ विकास ही हमारा प्रथम और अंतिम ध्येय: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये की योजनाओं के शिलान्यास एवं उदघाटन किए। उन्होंने चौरी में सेंट्रल रोड फंड से लगभग 33 करोड़ रुपये की लागत से होने वाले कोट-चौरी-सुजानपुर सड़क के सुदृढ़ीकरण कार्य का भूमि पूजन किया और ग्राम पंचायत पनोह में लगभग 45 लाख रुपये की लागत से बनने वाले मुख्यमंत्री लोक भवन की आधारशिला भी रखी। इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने ग्राम पंचायत टीहरा में लगभग 60 लाख रुपये की लागत से बने कृष्ण धाम का उद्घाटन किया तथा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के जन्मदिन कार्यक्रम में शिरकत की।

रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास के कई नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं। रामनवमी के शुभ अवसर पर क्षेत्र में 40 करोड़ों रुपए के विकास कार्यों के उदघाटन एवं शिलान्यास किए गए हैं। क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों में बड़े पैमाने पर जारी विकास कार्यों के कारण यहां की पंचायतें प्रदेश की अन्य पंचातयतीराज संस्थाओं के लिए मॉडल बन रही हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अन्य पंचायतों को भी प्रेरित करने के लिए इन कार्यों का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाना चाहिए।

विश्वास के साथ विकास ही हमारा प्रथम और अंतिम ध्येय: अनुराग सिंह ठाकुर

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा 8 साल तक हिमाचल में आम आदमी पार्टी पदाधिकारी रहे लोग साफ-सुथरी छवि के थे और जैसे ही भाजपा में शामिल हुए तो आधे घंटे में खराब हो जाते हैं। उत्तर प्रदेश के चुनावों में लोगों की जमानत जब्त हुई। इस दर्द का एहसास उनको अभी तक हो रहा है। जिस दल के प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष पार्टी को छोड़कर चले जाएं और हिमाचल के लोगों की अनदेखी और अपमान करने का आरोप लगाए हैं ऐसे में यह साबित होता है कि आम आदमी पार्टी कितनी खोखली पार्टी है।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in