Delhi News: गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा सुभाष नगर, भीड़ के बीच में मंडी

शनिवार की देर रात दिल्ली Delhi का सुभाष नगर Subhash Nagar इलाका उस समय दहल उठा, जब मंडी यूनियन के चेयरमैन और उसके भाई पर भीड़ के बीच में ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस वारदात के बाद इलाके में दहशत पसर गई. बता दे कि वारदात हरिनगर थाना क्षेत्र में हुई. चेयरमैन और उसका भाई कार में सवार होकर अपने घर जा रहे थे. फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

वारदात का वीडियो आया सामने

वहीं, इस पूरे मामले का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है, कि सफेद रंग की कार में मंडी चेयरमैन और उसका भाई जा रहे हैं. तभी रात के समय ट्रैफिक में फंस जाती है और पीछे से तीन स्कूटी सवार आते हैं. कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर देते हैं. ड्राइवर सीट पर बैठा शख्स हाथों से पीछे बैठे अपने भाई को नीचे झुकने के लिए कहता है और गाड़ी को रेस देकर आगे बढ़ा देता है.

फायरिंग में घायल हुए दोनों भर्ती

इस ताबड़तोड़ फायरिंग में कार सवार मंडी चेयरमैन अजय चौधरी और उनका भाई जसवंत चौधरी दोनों बुरी तरह से घायल हो गए. इस दौरान आरोपियों ने करीब 15 से 20 बार फायरिंग की. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तेजी से जांच शुरू कर दी और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वीडियो के आधार पर चल रही जांच- DCP

हालांकि, अभी तक मामले में कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन, पुलिस के हाथ एक वीडियो जरूर लगा है. जिसके आधार पर जांच को तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है. पश्चिमी जिले के DCP घनश्याम बंसल ने मामले को लेकर कहा कि घटना के पीछे की वजह अभी पता नहीं चल पाई है. पुलिस गहनता के साथ तफ्तीश में जुटी है.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in