DC vs LSG Playing-11: दिल्ली और लखनऊ में इन दो धुरंधरों की वापसी, ये खिलाड़ी

IPL 2022 के 15वें सीजन में आज दिल्ली कैपिटल्स DC और लखनऊ सुपर जायंट्स LSG की टीम मुंबई में आमने-सामने होगी. इन दोनों टीमों के कप्तान ऋषभ पंत Rishabh Pant और केएल राहुल KL Rahul हैं. दोनों ही खिलाड़ियों को भारत के भविष्य के कप्तान कहा जाता है. बता दे कि दोनों ही बल्लेबाज अक्रामक बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं. साथ ही दोनों विकेटकीपर भी है. पंत दिल्ली और राहुल लखनऊ की कप्तानी कर रहे हैं.

शाम साढ़े सात बजे होगा मैच

आपको बता दे कि दोनों टीमों के बीच मुकाबला मुंबई के DY Patil स्टेडियमे में शाम साढ़े सात बजे खेला जाएगा. इस मैच में कुछ बड़े खिलाड़ियों के खेलने की संभावना है और दोनों टीमों में बदलाव भी हो सकता है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर और ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस की एंट्री हो रही है.

इसके अलावा चोटिल तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्किया भी ठीक हो चुके हैं. ऐसे वे भी इस मैच में उतर सकते हैं. वॉर्नर और स्टोइनिस पाकिस्तान दौरे से लौटे हैं और अपना क्वांरटीन पूरा कर लिया है. ऐसे में उनके खेलने की संभावना ज्यादा है. जिससे कुछ खिलाड़ियों को बाहर किया जाता है.

DC में हो सकते हैं ये बदलाव

IPL 2022 में अब तक दिल्ली की टीम को तेज और अच्छी शुरूआत नहीं है. जिससे इस मैच में धुरंधर  डेविड वॉर्नर David Warner और नॉर्किया के आने से कप्तान ऋषभ पंत Rishabh Pant प्लेइंग-11 में तीन बदलाव कर सकते हैं. टिम शिफर्ट की जगह वॉर्नर को मौका मिल सकता है. गेंदबाजी में खलील अहमद की जगह नॉर्किया खेल सकते हैं. वहीं, मंदीप सिंह को बाहर कर सरफराज खान या यश धुल को मौका मिल सकता है.

LSG में भी बदलाव संभव

दूसरी ओर, LSG में कप्तान केएल राहुल बदलाव कर सकते हैं. टीम से मनीष पांडेय और एंड्रयू को बाहर किया जा सकता है. उनकी जगह लखनऊ की टीम में Marcus Stoinis मार्कस स्टोइनिस और अंकित राजपूत Ankit Rajput को खिलाया जा सकता है.

ये भी पढ़े-IPL 2022 KKR vs MI: युवा पेसर ने BCCI का झेला दो साल का बैन, वापसी में रोहित शर्मा को किया परेशान, स्विंग के दीवाने हुए दिग्गज

संभावित LSG और DC की Playing Eleven

LSG की प्लेइंग इलेवन…केएल राहुल (C), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), इविन लुईस, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, जेसन होल्डर, अंकित राजपूत, रवि बिश्नोई और आवेश खान.

DC की प्लेइंग इलेवन…डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, सरफराज खान/यश धुल/मंदीप सिंह, ऋषभ पंत (C), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्किया और मुस्ताफिजुर रहमान.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in