जश्ने ईद में छाई रही दबंग खान और पंजाब की कटरीना कैफ की क्यूट बॉंडिंग

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान ने मंगलवार को ईद पार्टी रखी। इस पार्टी में यूं तो सेलेब्स का जमावड़ा लगा था। बॉलीवुड के नामी सेलेब्स ने पार्टी में शिरकत की, लेकिन सब सेलेब्रिटीज पर भारी पड़ी हैं पंजाब की कटरीना कैफ यानी Shehnaaz Gill (शहनाज गिल) ।

सलमान संग दिखीं शहनाज

इस ईद पार्टी में सलमान खान की सबसे खास गेस्ट शहनाज गिल बनी हुई थी। होस्ट होने के नाते सलमान खान ने भी अपनी गेस्ट शहनाज (Shehnaaz Gill)  का पूरा ख्याल रखा। इतना कि वो शहनाज को पार्टी के बाद उनकी गाड़ी तक में छोड़ने भी गए। सोशल मीडिया पर बस शहनाज और सलमान (Salman Khan) की क्यूट बॉन्डिंग ही ही छाई हुई है। एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान शहनाज को पार्टी के बाद बाहर तक छोड़ने आ रहे हैं। लेकिन ये क्या शहनाज ने तो दबंग खान को अपनी गाड़ी तक खींचकर ले आईं।

कभी Hug तो कभी Kiss, ईद पार्टी में शहनाज गिल ने लुटाया Salman Khan पर प्यार, देखें क्यूट बॉन्डिंग

सलमान जिस तरह से खुशी-खुशी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को उनकी गाड़ी तक छोड़कर आए, भाईजान का ये जेस्चर लोगों का दिल जीत रहा है। सलमान और शहनाज की बॉन्डिंग पर लोग काफी प्यार लुटा रहे हैं। वैसे सलमान संग शहनाज की करीबी इस वीडियो से साफ नजर आती है। इन नजदीकियों को देखने के बाद शहनाज के सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आने की बात पक्की होती दिख रही है। अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं की गई है। लेकिन फैंस कंफर्म मानकर चल रहे कि शहनाज को सलमान खान के साथ फिल्म मिल गई हैं।

भाईजान की नेक दिली ने जीता लागों का दिल

शहनाज ने सलमान खान (Salman Khan) का हाथ पकड़ा और उनके सामने डिमांड रखी कि वो उन्हें गाड़ी तक छोड़कर आएं। वीडियो में सलमान खान शहनाज को कहते हैं की  जाओ पंजाब की कटरीना कैफ। तभी शहनाज (Shehnaaz Gill) सलमान का हाथ खींचती हैं और कहती हैं छोड़कर मुझे आओ। फिर शहनाज गिल पैपराजी से कहती हैं- आपको पता है सलमान सर मुझे छोड़कर आने लगे हैं। शहनाज फिर गाड़ी में बैठती हैं मगर बैठने से पहले वे सलमान खान को पैंपर करते हुए उनका गाल छूकर बाय करती हैं।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in