CSK vs GT Live: चेन्नई के खिलाफ मिलर बने ‘किलर’, चौको-छक्को की बरसात कर

रविवार को IPL 2022 में दो मुकाबले खेले गए. पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद SRH ने पंजाब किंग्स PBKS को 7 विकेट हराया. वहीं, दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स CSK और गुजरात टाइटंस GT के बीच खेला गया. टॉस हारकर चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 169 रनों का स्कोर खड़ा किया.

खराब हुई चेन्नई की शुरूआत

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरूआत बेहद खराब हुई. पहले ओपनर रॉबिन उथप्पा Robin Uthappa 3 रन बनाकर मोहम्मद शमी Shami की गेंद पर आउट हो गए. इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मोईन अली Moin Ali इस मैच में भी कुछ खास नहीं कर सके. एक रन पर अल्जारी जोसेफ ने बोल्ड कर दिया.

गायकवाड़ ने खेली 73 रनों की पारी

दो विकेट गिरने के बाद ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और अंबाती रायडू Ambati Rayudu ने मोर्चा संभाला. एक अच्छी पार्टनरशिप कर टीम को संभाला. रायडू ने 31 गेंदों में 46 रन बनाए तो वहीं, गायकवाड़ ने ताबड़तोड़ 48 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली. जिसका टीम को भरपूर फायदा मिला.

गुजरात को दिया 170 रनों का लक्ष्य

दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद पिछले मैच के हीरो रहे शिवम दुबे Shivam Dubey इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर सके. दुबे ने रन आउट होने से पहले 17 गेंदों में 19 रन बनाए. कप्तान रवीन्द्र जड़ेजा ने आखिरी ओवर में 2 छक्के लगाकर टीम का स्कोर 169 रनों तक पहुंचाया. गुजरात की ओर से अल्जारी जोसेफ ने 2, शमी और यश दयाल ने एक-एक विकेट लिया.

शुरूआत में लड़खड़ाई गुजरात की पारी

दूसरी ओर, 170 रनों का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस Gujrat Titans की शुरूआत चेन्नई से भी ज्यादा खराब हुई. गुजरात ने अपने शुरूआती तीन विकेट पावरप्ले के दौरान ही खो दिए. ओपनर शुभमन गिल और तीसरे नंबर के बल्लेबाज विजय शंकर इस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए.

वहीं, इस मैच में हार्दिक पंड्या Hardik Pandya की जग खेल रहे विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा 18 गेंदों में बिना कोई बाउंड्री लगाए 11 रन बनाकर चलते बने. दूसरे छोर पर फॉर्म में लौटे डेविड मिलर छोटी-छोटी साझेदारी कर टीम को स्कोर के नजदीक लगाया. बाद में एक छोर पर खड़े मिलर को राशिद खान का भरपूर साथ मिला. आखिरी तीन ओवरों में दोनों बल्लेबाजों ने चौको-छक्कों की झड़ी लगा दी.

मिलर बने किलर

राशिद खान ने 21 गेंदों में 40 रन ठोक डाले और गुजरात को जीत के करीब ला दिया. जिसके बाद गुजरात को जीत के लिए 7 गेंदों में 15 रनों की जरूरत थी. डेविड मिलर ने बाकी का बचा हुआ काम पूरा कर दिया. मिलर ने चौको छक्को की बरसात करते हुए 51 गेंदों में नाबाद 94 रन ठोक डाले. अपनी इस पारी में मिलर ने 8 चौके और 6 छक्के लगाए.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in