Crime News: ऐसा क्या हुआ भाभी और देवर के बीच, देवर ने उठाया यह कदम

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि भोपाल के गांधी नगर में एक 22 साल के युवक ने अपनी भाभी की चाकू मार हत्या कर दी। वारदात सोमवार शाम को अंजाम दिया गया। इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी।

मामले में पुलिस का कहना है कि हत्या का मुख्य कारण उसकी भाभी का दो साल का बच्चा है। पुलिस के मुताबिक, बच्चे के बार-बार रोने से देवर परेशान हो गया था। आरोपी नीट प्रवेश परीक्षा (NEET) की तैयारी कर रहा था।

पुलिस ने कहा कि बच्चे के रोने से उसकी पढ़ाई में खलल पैदा हो रहा था। इसको लेकर भाभी और देवर के बीच झगड़ा होता रहता था। हालांकि पुलिस ने आरोपी देवर को हिरासत में ले लिया है।

मंगलवार को थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार शर्मा ने बताया कि घटना सोमवार की शाम को तकरीबन पांच बजे गांधी नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर की है। कविता का पति नौकरी करता है और वह सोमवार के दिन इसी सिलसिले में घर से बाहर था। उसी वक्त मृतका कविता अहिरवार और उसकी सास घर में अपने काम में व्यस्त थी।

यह भी पढ़ें- Jahangirpuri News: जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर ज्वाइंट CP ने यह दिया यह जवाब

बच्चे का रोना बना हत्या की वजह

पुलिस ने हत्या की वजह कविता के दो साल का बच्चा को बताया है, जिसके रोने से आरोपी के पढ़ाई में खलल पड़ती थी। ऐसे ही सोमवार के दिन भी कविता का बच्चा रो रहा था। इसको लेकर आरोपी मनोज ने भाभी से उसे चुप कराने को कहा, क्योंकि उसे पढ़ने में दिक्कत हो रही थी।

इसपर कविता ने कहा कि चुप हो रहा है, थोड़ा सब्र करो। इसपर मनोज को गुस्सा आ गया और उसने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी भाभी का गला काट दिया। साथ ही पेट और हाथ पर भी वार कर भाभी की हत्या कर दी और इस घटना को अंजान देने के बाद मनोज मौके से फरार हो गया।

आरोपी डायलिसिस का डिप्लोमा कर चुका है

मृतक के परिजनों का कहना है कि मनोज भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज से डायलिसिस का डिप्लोमा कोर्स कर चुका था और अब वह मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट के लिए तैयारी कर रहा था। बच्चे के रोने से मनोज की पढ़ाई में खलल पैदा होती थी, जिससे भाभी और देवर के बीच अक्सर विवाद खड़ा हो जाता था। जिसके बाद परेशान होकर मनोज अपनी भाभी की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- Diabetes Symptoms: डायबिटीज के लक्षण हो सकते हैं मुंह से इस तरह की गंध आना

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in